सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों पर सलमान खान ने दी युवाओं को सलाह, ट्विटर पर हुए ट्रोल
guest user
| Updated: 07 Jun 2017, 12:14:00 PM (IST)
सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों पर सलमान खान ने दी युवाओं को सलाह, ट्विटर पर हुए ट्रोल

सलमान खान ने ई-साइकिल के लॉन्च इवेंट के दौरान युवाओं को बाइक धीमी गति और सावधानी से चलाने की हिदायत दी। सलमान खान पर बहुत सालों तक हिट एंड रन का केस चला था। ऐसे में लोग सलमान खान के सड़क हादसों और सड़क नियमों पर बोलने का मजाक बना रहे है।

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन ब्रांड के तहत 'इलेक्ट्रिक साइकिल' का लॉन्च किया था। 'ई-साइकिल' के लॉन्च के लिए सलमान खान ने काफी वाहवाही बटोरी थी। ई-साइकिल के लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान ने युवाओं को बाइक धीमी गति और सावधानी से चलाने की हिदायत दी। लेकिन लगता है लोगों को उनकी यह बात पसंद नहीं आई और उनका ये सुझाव उन्हीं पर भारी पड़ गया।



'राब्ता' पर रिलीज से पहले चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन सीन्स को डिलीट करो वरना फिल्म को मिलेगा 'A' सर्टिफिकेट


दरअसल सलमान खान ने लॉन्चिंग इवेंट के दौरान हादसों से बचने के लिए सड़क नियमों का पालन करने की बात कही थी। सलमान खान ने कहा, मुझे लगता है कि साइकिल मोटरसाइकिल से ज्यादा बेहतर है क्योंकि मोटरसाइकिल से सड़क हादसे ज्यादा होते है। मैंने हाइवे पर शूूटिंग के दौरान देखा है कि कैसे लोग हाइवे पर तूफान की तरह बाइक चलाते है। सड़क सुरक्षा के लिए सड़क नियमों का पालन करना बेहद जरुरी है।




सलमान खान ने इवेंट में यह भी बताया कि सड़क हादसे में वह अपने एक दोस्त को भी खो चुके है। लेकिन लगता है सलमान का यह भाषण सोशल मीडिया पर लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया और लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया। गौरतलब है कि सलमान खान पर बहुत सालों तक 'हिट एंड रन' का केस चला था। ऐसे में लोग सलमान खान के सड़क हादसों और सड़क नियमों पर बोलने का मजाक बना रहे है।








इसी को लेकर सलमान खान को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने कहा कि वो इंसान भाषण दे रहा है जो खुद इन हादसों के लिए फेमस है। तो वहीं किसी ने सलमान खान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर किसी को गाड़ी चलानी है तो रोड़ पर चलाए,फुटपाथ पर नहीं। तो किसी ने सलमान खान के इस सुझाव को ज्ञान कहा जो उन्हें फुटपाथ पर रेसिंग करने के बाद समझ आया। तो वहीं किसी ने सलमान खान की तुलना हिटलर से करते हुए कहा, सलमान खान का सड़क सुरक्षा पर बोलना ऐसा है जैसे हिटलर विश्व शांति की बात कर रहा हो

Show More