'ट्यूबलाइट' के लिए सलमान खान ने महेश मांजरेकर के बेटेे सत्या से सीखे एक्टिंग के गुर
guest user
| Updated: 07 Jun 2017, 01:39:00 PM (IST)
'ट्यूबलाइट' के लिए सलमान खान ने महेश मांजरेकर के बेटेे सत्या से सीखे एक्टिंग के गुर

सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में अपने भोलेपन की एक्टिंग से अभी से ही सबका दिल जीत लिया है। सलमान को इसे लीड कैरेक्टर बनाने का आइडिया महेश मांजरेकर के बेटे सत्या से आया। सत्या भी असल जिंदगी में बहुत भोले हैं।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में अपने किरदार के लिये महेश मांजरेकर के पुत्र सत्या से प्रेरित हुये हैं। सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में अपने भोलेपन की एक्टिंग से अभी से ही सबका दिल जीत लिया है। 


श्रीदेवी के साथ काम करने का नवाजुद्दीन का था सपना, 'मॉम' में साथ काम कर हुआ पूरा


सलमान को इसे लीड कैरेक्टर बनाने का आइडिया महेश मांजरेकर के बेटे सत्या से आया। सत्या भी असल जिंदगी में बहुत भोले हैं। जब सलमान इस फिल्म के लिए एक मुख्य किरदार की खोज कर रहे थे तभी उन्हें सत्या का ख्याल आया। सलमान के महेश के परिवार से नजदीकी रिश्ते हैं। वे सत्या को बहुत पसन्द करते हैं, क्योंकि सत्या बहुत इनोसेंट हैं। 


टाइगर श्रॉफ स्टारर 'रैंबो' के भारतीय रीमेक को विश्वस्तरीय बनाना चाहता हूं : सिद्धार्थ आनंद


'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू होने से पहले एक दिन सलमान ने सत्या को अपनी एक्टिंग दिखाने के लिए घर बुलाया था, उस समय सत्या का लगा कि वे उन्हें अपनी फिल्म में कोई रोल देने वाले हैं। घर पहुंचने पर सत्या को बताया गया कि सलमान उसके कैरेक्टर पर 'ट्यूबलाइट' नामक फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके बाद सत्या ने लंबे समय तक सलमान की एक्टिंग को ऑब्जर्व कर उसमें सुधार करवाया। 

Show More