सलमान खान ने बचाया कपिल के शो को बंद होने से, गिरती TRP के बावजूद देखने को मिलेगा 'द कपिल शर्मा शो'
guest user
| Updated: 30 May 2017, 01:35:00 PM (IST)
सलमान खान ने बचाया कपिल के शो को बंद होने से, गिरती TRP के बावजूद देखने को मिलेगा 'द कपिल शर्मा शो'

शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' को सलमान खान के शो 'दस का दम' से रिप्लेस करने का सोच रहे थे। लेकिन सलमान खान के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया है। जिसके चलते 'दस का दम' के मेकर्स को शो की स्टार्टिंग डेट को जनवरी 2018 तक आगे बढ़ाना पड़ा।

जब किसी का वक्त अच्छा नहीं चलता तो कहते है ना 'उसकी कुंडली में शनि विराजमान हो गया है।' यह कहावत कपिल शर्मा पर बिल्कुल सटीक बैठती है। जब से कपिल शर्मा को उनके कुछ साथी छोड़ कर गए है, कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में नजर आ रहे है। फ्लाइट के दौरान कपिल की सुनील ग्रोवर से हुई हाथापाई के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था, सुनील के साथ ही अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी शो को छोड़ चुके है। 



टॉयलेट्स का इस्तेमाल बढ़ाने के लिए शुरु हुआ नया अभियान, अमिताभ बच्चन करेंगे 'दरवाजा बंद' कैम्पेन को लॉन्च



इन सभी के शो को छोड़ने से शो का रंग फीका पड़ने लगा है। यहीं वजह है कि शो की टीआरपी दिन पर दिन गिरती जा रही है। कपिल शर्मा ने शो में कुछ दूसरे चेहरों को भी जगह दी लेकिन कोई बात नहीं बनी। शो की ये गिरती टीआरपी चैनल के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' को सलमान खान के शो 'दस का दम' से रिप्लेस करने का सोच रहे थे।



सचिन की फीस भी नहीं निकाल पाई उनकी बायोग्राफिकल फिल्म


लेकिन सलमान खान के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया है। सलमान खान ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसलिए 'दस के दम' को सलमान खान ने अगले साल के लिए टाल दिया है। जिसके चलते 'दस का दम' के मेकर्स को शो की स्टार्टिंग डेट को जनवरी 2018 तक आगे बढ़ाना पड़ा।  अब कपिल शर्मा के फैन्स दिसंबर तक इस शो को देख सकेंगे। 


13 साल बाद बनेगी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी, इस TV शो में आएंगे साथ नजर


'द कपिल शर्मा शो' के रिप्लेसमेंट शो 'दस का दम' के लेट होने के चलते  कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' का एक्सटेंशन पीरियड दो महीने और बढ़ा दिया गया है। सलमान खान के पास डेट्स ना होने के चलते अब यह शो दो महिने और देरी से आएगा। लेकिन अभी भी शो पर संकट बना हुआ है लेकिन सलमान खान के दस के दम के लिए हामी नहीं भरने पर हो सकता है 'कपिल शर्मा' को कुछ समय और मिल जाए। हालांकि कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में लौट आया है।


Show More