scriptशाहरुख ने गिफ्ट की सलमान को चमचमाती लग्जरी कार, 1 करोड़ की कार में गर्लफ्रैंड संग घूमने निकले सलमान | Salman khan spotted with Girl Friend Lulia Vantur in his new Car Gifted by SRK | Patrika News

शाहरुख ने गिफ्ट की सलमान को चमचमाती लग्जरी कार, 1 करोड़ की कार में गर्लफ्रैंड संग घूमने निकले सलमान

Published: Jul 08, 2017 01:47:00 pm

Submitted by:

guest user

शाहरुख की आने वाली फिल्म में सलमान एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। शाहरुख इससे इतने खुश हुए कि उन्होंने सलमान को एक ब्रांड न्यू कार गिफ्ट कर डाली। शाहरुख द्वारा गिफ्ट की गई इसी कार में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर के साथ घूमते नजर आए।

शाहरुख और सलमान के बीच एक बार फिर से करण-अर्जुन वाली दोस्ती हो गई है। यह दोस्ती शाहरुख खान के सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो करने के बाद और भी गहरी हो गई है। इसी दोस्ती के चलते सलमान भी अब शाहरुख की फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। हाल ही में शाहरुख खान ने सलमान खान को उनकी फिल्म में कैमियो करने पर एक लग्जरी कार गिफ्ट की है।
‘ट्यूबलाइट’ के बाद अब सलमान खान, आनंद एल राय के साथ शाहरुख खान की आने वाली फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। शाहरुख की आने वाली फिल्म में सलमान एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। शाहरुख हमेशा अपनी मूवी में सलमान को कैमियो रोल निभाते हुए देखना चाहते हैं पर सलमान के बिजी शेड्यूल के कारण उनके लिए टाइम निकालना मुश्किल हो जाता है। लेकिन शाहरुख के कहने पर सलमान ने कैमियो रोल के लिए टाइम निकाला। शाहरुख इससे इतने खुश हुए कि उन्होंने सलमान को एक ब्रांड न्यू कार गिफ्ट कर डाली। 

शाहरुख ने सलमान को कोई ऐसी-वैसी कार नहीं बल्कि जो कार गिफ्ट की है वह कार मर्सडीज GLE 43amg Coupe है, जिसकी कीमत करीब 1.10 करोड़ रुपए है। शाहरुख द्वारा गिफ्ट की गई इसी कार में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर के साथ घूमते नजर आए। दरअसल, सलमान को बांद्रा में स्पॉट किया गया जब वो अपने एक दोस्त की पार्टी से वापस आ रहे थे। यहां सलमान, शाहरुख द्वारा तोहफे में गिफ्ट की गई कार में गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ नजर आए। यूलिया के साथ दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी इस कार में थीं।

फिलहाल शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी है, इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है। तो वहीं सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग में बिजी है, इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो