Tubelight First Day Collection: नहीं बना कोई रिकॉर्ड, अपनी फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन तक भी नहीं पहुंच पाए सलमान खान
guest user
| Updated: 24 Jun 2017, 01:10:00 PM (IST)
Tubelight First Day Collection: नहीं बना कोई रिकॉर्ड, अपनी फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन तक भी नहीं पहुंच पाए सलमान खान

सलमान खान की यह फिल्म सिर्फ टिमटिमा कर ही रह गई, पूरी तरह नहीं जल पाई। सलमान खान की बाकी सुपरहिट फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म की ओपनिंग ठंडी रही। ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान खान की फिल्म को सिर्फ 70त्न ही ओपनिंग मिली है।

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। एक साल बाद अपनी इस फिल्म के जरिए सलमान अपने फैंस को ईदी देने के लिए आ चुके है। डायरेक्टर कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म से बहुत उम्मीदें की जा रही थी लेकिन सलमान खान की यह 'ट्यूबलाइट' इतनी रोशनी नहीं दे पाई। सलमान खान की यह फिल्म सिर्फ टिमटिमा कर ही रह गई, पूरी तरह नहीं जल पाई। 


दर्शकों को जोड़कर रखना वेब सीरीज के लिए सबसे बड़ी चुनौती : विवेक ओबेरॉय


सलमान खान की बाकी सुपरहिट फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म की ओपनिंग ठंडी रही। मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो में लोगों की ज्यादा भीड़ नहीं दिखाई दी। जबकि सलमान की फिल्‍म जब भी रिलीज होती है तो हाउसफुल जाती है। लेकिन इस बार सिर्फ 50 फीसदी सीट ही भर पाई। ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान खान की फिल्म को सिर्फ 70त्न ही ओपनिंग मिली है।



सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। सलमान की कोई फिल्म रिलीज होती है तो उम्मीद की जाती है कि पहले ही दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड टूटेगा। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि फिल्म देखने जो दर्शक पहुचे उनको सलमान जरूर अपनी अदाकारी से रूलाने में कामयाब हुए। फिल्म काफी इमोशनल है। फिल्म मेें सलमान खान की फिल्मों वाला मसाला नहीं होना भी फिल्म के ना देखने की बड़ी वजह है।



ओपनिंग के मामले में सलमान खान की फिल्म शाहरुख खान की 'रईस' से भी पीछे रह गई। यहां तक कि सलमान अपनी ही फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकामयाब रहे। 'ट्यूबलाइट' ने पहले दिन भारत में महज 21.15 करोड़ की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ट्यूबलाइट' ने पंजाब में  2.80 करोड़, राजस्‍थान में 1.10 करोड़ और सेंट्रल इंडिया में 80 लाख की कमाई की है।




'ट्यूबलाइट' की शुरुआत भले ही धीमी रही हो लेकिन ईद के मौके पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को एक्सटेंडेड वीकेंड का फायदा जरुर मिलेगा। ईद के समय कलेक्‍शन कुछ बढ़ सकता है। बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' जलती है या सिर्फ टिमटिमा कर रह जाती है, इसके लिए तो अभी इंतजार करना होगा। लेकिन यह तो तय है कि सलमान के फैंस 'ट्यूबलाइट' जरूर देखने जाएंगे।