scriptसलमान खान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ में होगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक्शन : अली अब्बास जफर | Salman khan starrer Tiger Zinda hai has action of International Standard, Said Director Ali Abbas Zafar | Patrika News

सलमान खान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ में होगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक्शन : अली अब्बास जफर

Published: Jun 12, 2017 01:43:00 pm

Submitted by:

guest user

अली अब्बास इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ बना रहे हैं। अली अब्बास ने कहा है कि इस फिल्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दर्शकों को अंतर्राष्ट्रीय एक्शन देखने को मिलेगा। अली अब्बास इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ बना रहे हैं। 
अली अब्बास ने कहा है कि सलमान अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा और कैटरीना सहित फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। अली अब्बास का कहना है कि सलमान और कैटरीना दोनों ने वास्तव में कडी मेहनत की है। इस बार सलमान एक अलग तरह की कद-काठी में नजर आएंगे, वह काफी दुबले पतले दिखेंगे। 
इस फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन की दरकार थी और इसे करना एक चुनौती था। फिल्म में एक्शन, समकालीन और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मानक का है। गौरतलब है कि ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्माताओं ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो ‘इंसेप्शन’ और ‘द डार्क नाइट’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो