एक और रीमेक में काम करेंगे सलमान खान, पाकिस्तान और चीन के बाद अब होगा 'कोरियन' कनेक्शन
guest user
| Updated: 10 Jul 2017, 01:40:00 PM (IST)
एक और रीमेक में काम करेंगे सलमान खान, पाकिस्तान और चीन के बाद अब होगा 'कोरियन' कनेक्शन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान कोरियाई फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम "भारत" होगा। चर्चा है कि फिल्म भारत, कोरियन फिल्म "ओड टू माई फादर" का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। इस फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री मिल कर प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तान की यात्रा पर गए सलमान खान और फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भारत-चीन की पृष्ठभूमि पर अपने भाई को ढूंढते नजर आने के बाद अब बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान कोरियाई फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। सलमान की 'ट्यूबलाइट' भले ही उम्मीदों के मुताबिक उतनी नहीं चली हो लेकिन उनके फैंश इस बात से खुश हैं कि सलमान ने परदे पर अपने इमोशन को भी अच्छी तरह से पेश किया है। सलमान अब एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका नाम "भारत" होगा।



A Gentleman Trailer: सिद्धार्थ-जैकलीन की एक्शन कॉमेडी के साथ नजर आएगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल



इस फिल्म से इस बार उनका कोरियाई कनेक्शन जुडऩे वाला है। चर्चा है कि फिल्म भारत, कोरियन फिल्म "ओड टू माई फादर" का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी।  साल 2014 में आई इस साऊथ कोरियन फिल्म को Yoon Je-kyoon ने डायरेक्ट किया था।  50 के दशक में हुए कोरियाई युद्ध के बाद एक आम आदमी पर आधारित इस कहानी को कोरिया में बॉक्स ऑफिस पर सेकेण्ड हाइएस्ट ग्रॉस कलेक्शन मिला है। इस फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। 



फिल्म 'आनंद' में बनीं थी अमिताभ बच्चन की प्रेमिका, 71 साल की उम्र में हुआ मशहूर अदाकारा सुमिता सान्याल का निधन



बताया जाता है कि फिल्म अगले साल किसी समय शुरू हो सकती है। सलमान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का बचा हुआ काम खत्म कर रहे है इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। साथ ही बताया जा रहा है कि भारत को भी अली अब्बास ही निर्देशित करेंगे।

Show More