'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर बनेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी, करण जौहर सलमान को लेकर बनाएंगे फिल्म!
guest user
| Updated: 04 Jul 2017, 01:00:00 PM (IST)
'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर बनेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी, करण जौहर सलमान को लेकर बनाएंगे फिल्म!

करण पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म 'रात बाकी' बनाने वाले थे लेकिन इस फिल्म में अब सलमान खान आ सकते हैं। 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर से कैटरीना के साथ उनकी इस फिल्म में जोड़ी बन सकती है।

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। करण पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लेकर फिल्म 'रात बाकी' बनाने वाले थे लेकिन बात नहीं बनी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान आ सकते हैं। सलमान औऱ करण जौहर मिलकर एक फिल्म भी बनाने वाले है , जिसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार नजर आएंगे। 



'सुई धागा' के जरिए 'मेड इन इंडिया' का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन



कैटरीना कैफ और फवाद खान को लेकर बनाई जानी वाली इस फिल्म का अब सलमान खान हिस्सा बन सकते हैं और 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर से कैटरीना के साथ उनकी इस फिल्म में जोड़ी बन सकती है। हालांकि अभी तक करण ने इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सलमान औऱ कैटरीना जल्द ही साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल में नजर आने वाले है। इस फिल्म को अब्बास अली जफर डायरेक्ट कर रहे है। 


 

डॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल



फिलहाल खबरों के अनुसार फिल्म की पटकथा पर काम चल रहा है। चर्चा है कि सलमान से इस विषय पर करण नेे बात की है और सलमान ने भी इसमें दिलचस्पी दिखाई है। करण और सलमान एक समय शुद्धि फिल्म में भी साथ काम करने वाले थे लेकिन संयोग नहीं बन पाया। करण की काफी दिनों से चाहत है कि वह सलमान के साथ एक बड़ी फिल्म का निर्माण करें। ऐसे में इस बार भी उनकी फिल्म बन पाती है या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।