scriptऋषि कपूर के बाद अब इस अभिनेत्री की आ रही है ऑटोबायोग्राफी,सलमान खान करेंगे लॉन्च | Salman khan will launch Actress Asha parekh's Autobiography | Patrika News

ऋषि कपूर के बाद अब इस अभिनेत्री की आ रही है ऑटोबायोग्राफी,सलमान खान करेंगे लॉन्च

Published: Mar 18, 2017 11:41:00 am

Submitted by:

guest user

अपने जमाने की सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख भी अपनी ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च करने जा रही है। इस बायोग्राफी के जरियो वह अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम् खुलासे करने को तैयार है। भिनेत्री आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी ‘द हिट गर्ल’ का विमोचन एक्टर ‘सलमान खान’ 10 अप्रैल को मुंबई में करेंगे।

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी लॉन्च करने का ट्रेंड प्रचलन में है। हर कोई अपनी निजी जिंदगी की बातों को दुनिया के सामने लाना चाहता है। पिछले दिनों ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘खुल्लम-खुल्ला अनसेंसर्ड’ और निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ‘एन अनसुटेबल बॉय’ के नाम से अपनी ऑटोबायॉग्रफी लॉन्च की थी। दोनों ही किताबों में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों को लेकर बड़े खुलासे किए गए थे, जिसकी वजह से इन किताबों की खूब चर्चा हुई थी। 
अब इस ऑटोबायोग्राफी में एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है। अपने जमाने की सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख भी अपनी ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च करने जा रही है। इस बायोग्राफी के जरियो वह अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम् खुलासे करने को तैयार है। बदलते वक्त के साथ बॉलीवुड सितारों की सोच भी बदलने लगी है। एक समय था जब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं करता था लेकिन अब लोग अपनी ऑटोबायोग्राफी के जरिये अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी खास बातों को शेयर करने से पीछे नहीं रहते है।
बॉलीवुड में अब तक अभिनेता देवानंद, दिलीप कुमार और ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हो चुकी है। अब कुछ ही समय में ‘द हिट गर्ल’ के नाम से आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी भी दुनिया के सामने होगी। अभिनेत्री आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी ‘द हिट गर्ल’ का विमोचन एक्टर ‘सलमान खान’ 10 अप्रैल को मुंबई में करेंगे। इसके बाद इस ऑटोबायोग्राफी को दिल्ली में भी सलमान खान लॉन्च करेंगे। आशा पारेख की यह ऑटोबायोग्राफी 260 पेजों की होगी। इसमें आशा पारेख ने अपने जीवन से जुड़े कई रहस्यमय बातों से पर्दा उठाया है। अभिनय के अलावा उन्होंने चिकित्सा,नृत्य, समाज सेवा, टीवी सीरियल का निर्माण, सेेंसर बोर्ड के लिए काम और दिलीप कुमार के साथ काम करने की इच्छा जैसी सभी बातों का इस ऑटोबायोग्राफी में ज्रिक किया है।
आपको बता दें कि आशा पारेख ने 1959 में आई फिल्म ‘दिल दे के देखो’ से शम्मी कपूर के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख ने ‘कटी पतंग’, ‘प्यार का मौसम’, ‘जिद्दी’ और ‘मेरे सनम’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो