scriptफिल्म देखने के बाद लगा और बेहतर कर सकती थी:सान्या मल्होत्रा | Sanya was not satisfied with his work | Patrika News

फिल्म देखने के बाद लगा और बेहतर कर सकती थी:सान्या मल्होत्रा

locationहोशंगाबादPublished: Mar 15, 2017 12:05:00 pm

Submitted by:

guest user

नीतेश तिवारी की फिल्म ‘दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सान्या मल्होत्रा अब जाना पहचाना नाम बन गई हैं। फिल्म में उनके काम को पसंद किया गया, लेकिन सान्या अपने काम से संतुष्ट नहीं थीं।

sanya

sanya

नीतेश तिवारी की फिल्म ‘दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सान्या मल्होत्रा अब जाना पहचाना नाम बन गई हैं। फिल्म में उनके काम को पसंद किया गया, लेकिन सान्या अपने काम से संतुष्ट नहीं थीं। सान्या के अनुसार, लेकिन यह असंतोष ही उन्हें पूर्णता की ओर ले जाता है।
 फिल्म में गीता फोगाट की बहन बबीता के किरदार में नजर आईं सान्या ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है मैं अपने सभी सीन में और बेहतर कर सकती थी। फिल्म देखने के बाद मेरा रिएक्शन था कि यह मैंने क्या किया? मैं यहां और बेहतर कर सकती थी। मेरा यह असंतोष ही मुझे पूर्णता की ओर ले जाता है।
इमेज से बाहर निकलने में थोड़ा टाइम लगेगा 

फिल्म में टॉम बॉय के रूप में नजर आईं सान्या का कहना है, ‘मैं जानती हूं कि फिल्म के बाद लोग मुझे एक खास भूमिका में देखने लगे हैं। मुझे तकरीबन इसी तरह के रोल ऑफर किए जाएंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि कुछ टाइम बाद सब सही हो जाएगा। 
मैं अपनी जगह धीरे-धीरे बना लूंगी और हर तरह के किरदार निभाने का प्रयास करूंगी। मुझे अपने टैलेंट पर भरोसा है और उम्मीद है कि मुझे नए अवसर मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो