scriptसपना चौधरी ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया बवाल, करना पड़ा डिलीट | Sapna chaudhary tweet about rahul Gandhi after ruckus she delete this | Patrika News

सपना चौधरी ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया बवाल, करना पड़ा डिलीट

locationमुंबईPublished: Mar 14, 2019 07:34:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सपना ने राहुल गांधी को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि बवाल हो गया।

Sapna chaudhary

Sapna chaudhary

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने डांस और वीडियोज की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार वे किसी अन्य वजह से चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना की अच्छी फैन फॉलोइंग है। हाल में सपना ने राहुल गांधी को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि बवाल हो गया। इस ट्वीट में वह पीएम नरेन्द्र मोदी का गुणगान करती और राहुल गांधी पर तंज कसती नजर आईं। सपना का ऐसा रूप देखकर लोग दंग रह गए। इस वजह से वह ट्रोल भी होने लगी।

 

सपना चौधरी ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया बवाल, करना पड़ा डिलीट
सपना ने बुधवार सुबह ट्वीट कर लिखा, ‘मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं भाजपा को वोट डालने के लिए।’ सपना के इस ट्वीट पर बवाल हो गया। कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में बवाल को देखते हुए सपना ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 

dancer <a  href=
sapna chaudhary ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/08/sapna_4280421-m.jpg”>

गौरतलब है कि सपना चौधरी कई बार अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। सपना ने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है। पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो