scriptसपना चौधरी ने फ्रेंड को बना लिया ब्वॉयफ्रेंड, ऐसे किया प्यार का इजहार, वीडियो हुआ वायरल | sapna choudary boyfriend Video goes viral on internet | Patrika News

सपना चौधरी ने फ्रेंड को बना लिया ब्वॉयफ्रेंड, ऐसे किया प्यार का इजहार, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 11, 2019 06:35:58 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Sapna chaudhary

Sapna chaudhary

हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी इन दिनों अपने वीडियोज की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लोग उनके डांस के दीवाने तो हैं ही लेकिन इंस्टाग्राम पर आजकल उनके वीडियो भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। बता दें कि सपना अपने इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ दिनों से ‘टिक टॉक’ वीडियो बना रही हैं। उनके ये वीडियो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ज्ञातव्य है कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। ऐसे में उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं।

 

हाल में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने फ्रेंड को ब्वॉयफ्रेंड बना रही हैं। साथ ही उससे अपने प्यार का इजहार भी कर रही हैं। वीडियो में अपने फ्रेंड को आई लव यू कह रही हैं। साथ ही वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि इस बार फ्रेंड को ब्वॉयफ्रेंड रिप्‍लेस कर दे।

 

dancer <a  href=
sapna chaudhary latest video” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/08/sapna_4263830-m.jpg”>

सपना चौधरी का यह वीडियो लोग बार बार देख रहे हैं। वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दस घंटे पहले शेयर किया गया था और इस पर अब ढेर सारे लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो