scriptसपना ने ‘तेरे ठुमके ऊपर…’ पर किया धमाकेदार डांस, बेकाबू हुई भीड़ ने की पैसों की बारिश, नोटों पर डांस का ये वीडियो वायरल | sapna choudhary haryanvi dance video tere thumke going viral | Patrika News

सपना ने ‘तेरे ठुमके ऊपर…’ पर किया धमाकेदार डांस, बेकाबू हुई भीड़ ने की पैसों की बारिश, नोटों पर डांस का ये वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2019 10:07:43 am

सपना चौधरी के इस डांस पर हुई पैसों की बरसात, देखें धमाकेदार Video….

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी में दिन-ब-दिन इजाफा होता जा रहा है। वैसे तो सपना का हर वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म देखते ही देखते जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है। लेकिन सपना के कुछ चुनिंदा डांस वीडियो ऐसे भी जिन पर जनता खुद थिरकने पर मजबूर हो गई और पैसों की बरसात करने लगी। स्टेज पर ऐसा माहौल बना गया कि मानों आसमान से पैसे की बारिश हो रही है। आज हम सपना का ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिस पर जमकर पैसों की बारिश हुई थी।

sapna choudhary

सपना के स्टेज पर आते ही एक्साइटेड हो जाती है भीड़
बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी हर दिन अपने किसी ना किसी वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं। सपना जब भी स्टेज पर डांस करती हैं वहां मौजूद भीड़ एक्साइटेड हो जाती है और सीटियां बजाने लगती है। सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

sapna choudhary

वायरल हो रहा सपना का ये वीडियो
इन दिनों सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना पर पैसों की बरसात हो रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘तेरे ठुमके’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस डांस पर पब्लिक ऐसी खुश हुई कि ताबड़तोड़ पैसों की बरसात कर दी। इस पूरे वीडियो में सपना के फैन उन पर जबरदस्त नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं खुद सपना भी फैंस का ऐसा प्यार देखकर हैरान हैं। गाने के बोल भी कुछ ऐसे ही हैं ‘तेरे ठुमके ऊपर आवे घूमता सौ का मेरा रे’… बस फिर क्या था लोगों ने नोटों की बरसात शुरू कर दी।

sapna choudhary

नोटों पर सपना ने किया डांस
ये वीडियो वैसे काफी पुराना मालूम होता है, जिसमें सपना सफेद रंग के सूट में डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं सपना का ये मस्ती भरा डांस देखकर भीड़ में मौजूद एक लड़की भी स्टेज के नीचे खड़ी डांस करने लगती है। वहीं सपना इस लड़की के साथ जुगलबंदी भी करती हैं। वीडियो में सपना पर इतने पैसे वारे गए हैं कि वो नोटों पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं। हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो