बीजेपी में शामिल होने से पहले वीडियो शेयर कर सपना चौधरी लोगों से की थी ऐसी अपील
Bhup Singh
| Updated: 07 Jul 2019, 01:14:24 PM (IST)
बीजेपी में शामिल होने से पहले वीडियो शेयर कर सपना चौधरी लोगों से की थी ऐसी अपील
sapna choudhary

आखिरकार सपना चौधरी ने थामा बीजेपी का दामन, अब डांस के साथ करेंगी नेतागीरी....






हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने आखिरकार बीजेपी का दामन थाम लिया है। रविवार को सपना आधिकारियक रूप से बीजेपी में शामिल हो गई हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें लोकसभा चुनावों के दौरान से ही आ रही थी। उस समय भी वह बीजेपी के दफ्तर में नजर आई थीं। इतना ही साउथ स्टार मनोज तिवारी के नामाकंन दाखिल करने दौरान सपना उनकी गाड़ी में दिखी थीं और सोशल मीडिया पर उनकी मनोज तिवारी के साथ कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

Sapna Choudhary

दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सपना ने ली सदस्यता
रविवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम दिलली में बीजेपी की सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुईं। बीजेपी भी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है।

Sapna Choudhary

सपना ने वीडियो शेयर की लोगों से अपील
उत्तर प्रदेश का संस्कृति विभाग भले ही इस कार्यक्रम का बड़ा प्रचार नहीं कर रहा है, लेकिन सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आने की अपील की है। सपना ने इस कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए धार्मिक सांस्कृतिक मंत्री लक्ष्मी नारायण का भी आभार जताया।

Sapna Choudhary

प्रियंका के साथ भी खूब वायरल हुई थी सपना की तस्वीरें
इस साल मार्च में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई थीं। इसके बाद सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई थीं। हालांकि, उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। सपना ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा, 'मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।'

Sapna Choudhary
Show More