हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल
Bhup Singh
| Updated: 27 Mar 2019, 01:47:56 PM (IST)
हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल
sapna choudhary

Sapna Choudhary Video: सुहागरात पर सपना चौधरी का 'पति' हुआ नाराज, फ‍िर हुआ ऐसा...

हरिणावी डांसर Sapna Choudhary दिन ब दिन पॉपुलर होती जा रही हैं। उनका हर लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है। इन दिनों सपना चौधरी लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि, अभी तक ये बात फाइनल नहीं हुई है कि वह सच में चुनाव लड़ेगी या ये भी पब्लिसिटी स्टंट है। कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहरण करते हुए उनका फोटो सामने आया था। हालांकि, कुछ देर बार ही सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर चुनाव लड़ने की बात का खंडन कर दिया था। उसके बाद वह भाजपा नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के साथ नजर आईं और उनकी भाजपा ज्‍वाइन करने की चर्चा ने तेजी पकड़ ली।

sapna choudhary

सांवले रंग के चलते सपना को पति ने ठुकराया
सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका पति उनके सांवले रंग की वजह से दूर हो जाता हैं यह वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ था जिसका टाइटल 'इग्‍नोर' है। गाने की शुरुआत में दूल्‍हा अपनी मां से कहता है कि मुझे दुल्‍हन पसंद नहीं क्‍योंकि वह सांवली है। मेरे दोस्‍त मुझे चिढ़ा रहे हैं। उसके बाद दूल्‍हे के प‍िता उसको डांट लगा देते हैं।

sapna choudhary

पति ने बोला सपना से सॉरी
वीडियो में पिता की डांट पड़ने के बाद उनका पति कमरे में सजी हुई दुल्हन सपना चौधरी के पास पहुंचता है और सॉरी बोलता है। इसके बाद वह अलग सोने चला जाता है। तभी सपना चौधरी घूंघट हटाकर उससे कहती हैं कि रोटी के तेरे टोटे हो जाएंगे। सपना दूल्‍हे को खरी खोटी सुनाती हैं और मनाने की कोश‍िश करती हैं।

45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है सपना का ये वीडियो
काफी देर बाद दोनों के बीच सांवले रंग की ये दूरी खत्‍म हो जाती है। चार दिन में इस वीडियो को 45 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी का ये गाना इस समय यूट्यूब में टॉप पर है।

Show More