scriptपर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो | Sara Ali Khan And Shehnaaz Gill Romance Behind The Curtain Viral Video | Patrika News

पर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

Published: Mar 19, 2023 02:18:32 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Sara-Shehnaaz Romance: ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने यूट्यूब शो ‘देसी वाइब्स’ से खूब चर्चा में हैं। इस शो में एक के बाद एक पॉपुलर स्टार्स बतौर मेहमान पहुंच रहे हैं। बहुत ही जल्द इस शो में अब गैस लाइट एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाली हैं। इस बीच दोनों का एक फनी वीडियो सामने आया है।

Sara Ali Khan And Shehnaaz Gill Romance Behind The Curtain Viral Video

Sara Ali Khan And Shehnaaz Gill Romance Behind The Curtain Viral Video

Sara-Shehnaaz Romance: एक्ट्रेस शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा शहनाज अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हस्तियां शामिल होती हैं, जिनके साथ शहनाज उनके पेशेवर और निजी जीवन के बारे में बातचीत करती हैं। शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके बताया है कि आने वाले एपिसोड में सारा अली खान नजर आएंगी। इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शहनाज ने शेयर किया प्रोमो वीडियो


शहनाज गिल और सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाब वीडियो शेयर किया है। यह ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो है, जिसमें सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ का प्रमोशन करती नजर आएंगी। हालांकि इस वीडियो क्लिप में जो दृश्य है वह सभी के लिए चौंकाने वाला है। इस प्रोमो को खास बनाने के लिए सारा और शहनाज ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद शायद आप भी चौंक जाए।

वीडियो में अजीब हरकतें करती नजर आई एक्ट्रेस


प्रोमो वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल से होती है, जो स्क्रीन पर ‘नॉक-नॉक’ करती नजर आ रही हैं। कुछ ही देर में सारा अली खान पर्दे के पीछे से बाहर आती हैं और एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का सुपरहिट गाना ‘कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा’ गाना शुरू कर देती हैं। ‘गैसलाइट’ के टीजर में भी इसी तरह के गाने का इस्तेमाल किया गया है। ये सुनकर शहनाज पर्दा बंद कर देती हैं और दोनों पर्दे के पीछे कुछ करने लगते हैं। इनकी हरकतों से ऐसा लग रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

शहनाज को शो को मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स


असली मजा तो तब आता है जब शहनाज बाहर आती हैं और कहती हैं, ‘मेरी सारी लिपस्टिक खराब हो गई।’ यकीनन ये तो साफ है कि ये सब इस अपकमिंग एपिसोड के प्रमोशन के लिए किया गया था। ये वीडियो देखने मे काफी मजेदार तो लग रहा है। हालांकि ये वीडियो केवल लोगों के मनोरंजन के लिए शूट किया है और इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है। शहनाज गिल के चैट शो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। सारा अली खान से पहले शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी, आयुष्मान खुराना और कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स शो में गॉसिप करते नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने के लिए बिल्ली बनी शहनाज गिल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो