scriptएथनिक लुक में खूबसूरत दिखीं सारा अली खान, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दीवाने | Patrika News
बॉलीवुड

एथनिक लुक में खूबसूरत दिखीं सारा अली खान, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दीवाने

8 Photos
1 year ago
1/8

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों फिलहाल एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म को लेकर खबरों में हैं। उनकी नई फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) जल्द ही रिलीज होगी जिसकी प्रमोशन में वे जुटी हुई हैं।

2/8

हाल ही में सारा अपनी फिल्म गैसलाइट की प्रमोशन में पहुंची। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

3/8

जाहिर है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी शानदार तस्वीरों से वे हमेशा इंटरनेट पर तहलका मवाती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

4/8

सारा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डार्क पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं।

5/8

अपनी लेटेस्ट तस्वीरें को सारा अली खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उनकी ये तस्वीरें अपकमिंग फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन से पहले क्लिक की गई हैं।

6/8

एथनिक लुक में हैवी जूलरी के साथ एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। फैंस जमकर तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

7/8

सारा अली खान का लुक इन फोटो में बेहद कमाल और शानदार लग रहा है। उनकी तस्वीरें से नजरें हटा पाना उनके फैंस के लिए भी काफी मुश्किल हो रहा है।

8/8

गौरतलब है कि सारा अली खान की आने वाली फिल्म गैसलाइट 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.