scriptबेटे की मौत से हिल गए थे सतीश कौशिक, 56 की उम्र में दोबारा बने पिता, बेटी का हुआ जन्म | satish kaushik became father at the age of 56 | Patrika News

बेटे की मौत से हिल गए थे सतीश कौशिक, 56 की उम्र में दोबारा बने पिता, बेटी का हुआ जन्म

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2022 01:26:36 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक सतीश कौशिक अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई तरह के किरदारो को निभाया। हाल ही में उनकी फिल्म थार रिलीज हुई है। आज के दिन ही सतीश कौशिक शादी के बंदन में बंधे थे।

satish kaushik became father at the age of 56

satish kaushik became father at the age of 56

सतीश कौशिक अपने अभिनय से हर रोल में जान फूंक देते हैं। 1983 में आई फ‍िल्‍म मासूम से डेब्‍यू किया था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के दो साल बाद यानी 1985 में आज सतीश कौशिक ने शादी की थी। सतीश कौशिक ने शशि कौशिक से शादी की है। शादी के कुछ समय बाद शशि ने बेटे को जन्म दिया। दोनों काफी खुश थे, लेकिन ये खुशी ज्यादा दिन नहीं रही। कुछ समय बाद ही बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके चलते सतीश कौशिक पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। इस हादसे ने दोनों को झंझोर कर रख दिया था।

यह भी पढ़े- मेरे लिए गोविंदा मामा ने मांगी थी मन्नत, 6 घंटे कंधे पर बैठाकर ले गए थे वैष्णों देवी मंदिर: कृष्णा अभिषेक

लंबे समय बाद एक बार फिर सतीश के घर खुशियों ने दस्तक दी और साल 2012 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ था। बेटी का नाम वंश‍िका है। हालांकि उनकी ये संतान सरोगेसी के माध्यम से हुई थी।
satish_kaushik.jpg
शशि और सतीश कौशिक कई बार अपनी बेटी के साथ कार्यक्रमों में दिखाई दिए हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी बेटी की तसेवीरें शेयर करते रहते हैं।

नीना को शादी के लिए किया था प्रपोज-
सतीश कौशिक और नीना गुप्ता बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है।सतीश कौशिक ने बताया था कि जब नीना प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। बकौल सतीश उन्होंने नीना से कहा था- चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो बोल देना कि यह मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को किसी बात पर शक नहीं होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो