script‘तेरे नाम’ का बनेगा सीक्वल, जानिए कैसी होगी कहानी | satish kaushik will make the sequel of tere naam | Patrika News

‘तेरे नाम’ का बनेगा सीक्वल, जानिए कैसी होगी कहानी

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2019 06:36:41 pm

Submitted by:

Amit Singh

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सतीश कौशिक अपनी सुपरहिट फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

satish-kaushik-will-make-the-sequel-of-tere-naam

satish-kaushik-will-make-the-sequel-of-tere-naam

सतीश कौशिक ने वर्ष 2003 में सलमान खान और भूमिका चावला को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ बनाई थी। इस फिल्‍म को प्रदर्शित हुए 16 वर्ष हो गए हैं , लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी इसकी खास जगह है। फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी सुने जाते हैं। कई बार दर्शकों की ओर से फिल्‍म के सीक्वल की भी ख्‍वाहिशें जाहिर हुई हैं। इसी कड़ी में सतीश कौशिक फिल्‍म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्‍म ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की कहानी पूरी हो चुकी है। यह भी एक लव स्‍टोरी ही है। जो कि उत्‍तर भारत के एक गैंगस्‍टर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्‍म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फिलहाल थोड़ा इंतजार करें, जल्‍दी ही स्टार कास्ट की जानकारी दी जाएगी।

सतीश कौशिक इन दिनों पंकज त्रिपाठी स्‍टारर फिल्‍म ‘कागज’ में बिजी हैं। यह सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है। इसकी शूटिंग उत्‍तर प्रदेश की कई लोकेशन्‍स पर की जा रही है। सतीश कौशिक ने बताया है कि इस फिल्‍म के रैपअप होने के बाद वह ‘तेरे नाम’ सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो