scriptतलाक लेकर मालामाल हुईं ये बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां | Divorce in Bollywood made these wives wealthy | Patrika News

तलाक लेकर मालामाल हुईं ये बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां

Published: Jan 24, 2018 05:28:42 pm

उस समय करीब 5 करोड़ रुपये की एलीमनी अमाउंट ली थी। इकसे साथ ही Star को अपनी आधी प्रोपर्टी भी देनी पड़ी।

Divorce in Bollywood

Divorce in Bollywood

बॉलीवुड स्टार्स अपनी शादियों पर करोड़ो खर्च करते हैं लेकिन इन सबके बावजूद ये शादियां अक्‍सर तलाक पर खत्म होती हैं। आज हम आपको ऐसे ही हाई-प्रोफाइल तलाक के बारे में बताएंगे

आपने मंहगी-मंहगी शादियां, महंगे शौक देखे होंगे लेकिन क्‍या महंगे तलाक देखे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि महंगे तलाक कैसे होते हैं तो आइए जरा बॉलीवुड पर नजर डालते हैं। यहां पर शौक के साथ तलाक भी महंगे होते हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी जिसमें करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे। साल 2000 में जितनी चर्चा उनकी शादी को लेकर हुई थी उससे ज्यादा उनके तलाक अमाउंट को लेकर भी हुई। सुजैन ने डिवोर्स में 400 करोड़ रुपए मांगे थे लेकिन ऋतिक रोशन ने 380 करोड़ रुपए सेटलमेंट के तौर पर दिए।

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान
मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने 18 साल की शादी खत्म कर ली। एलीमनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये और एक फ्लैट की मांग की थी।

संजय दत्त और रिया पिल्लै
संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लै से शादी की थी। कहा जाता है कि संजय रिया से बहुत प्यार करते थे। संजय दत्त ने रिया की शॉपिंग और मोबाइल बिल के खर्चे तब तक उठाए जब तक दोनों का ऑफिशियली तलाक नहीं हो गया। एलिमनी के रूप में संजय दत्त ने रिया को 8 करोड़ रुपये और एक लग्जरी कार दी थी।

सैफ अली खान-अमृता सिंह
सैफ अली खान और अमृता सिंह 2004 में अलग हो गए। इसमें अमृता ने उस समय करीब 5 करोड़ रुपये की एलीमनी अमाउंट ली थी। इकसे साथ ही सैफ को अपनी आधी प्रोपर्टी भी देनी पड़ी।

संजय कपूर और करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर का तलाक भी काफी महंगा है। इनकी शादी 2003 में हुई थी। 2014 में ये अलग हो गए। इस दौरान एलीमनी अमाउंट में करिश्‍मा ने 7 करोड़ रुपये लिए थ्‍ो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो