scriptशबाना आजमी ने शाहरुख की बेटी सुहाना के लिए की भविष्यवाणी, तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब | Shabana Azmi praises Shahrukh khan daughter Suahana khan acting skills | Patrika News
मनोरंजन

शबाना आजमी ने शाहरुख की बेटी सुहाना के लिए की भविष्यवाणी, तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

सुहाना के एक एक्टिंग के वीडियो को देखकर शबाना आजमी ने सुहाना की जमकर तारीफ की। “मेरी बात को गांठ बांध कर रख लें, सुहाना एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने जा रही है। शबाना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, “आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद।

May 29, 2017 / 01:28 pm

guest user

फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर एक बड़ी बात कही है। सुहाना के एक एक्टिंग के वीडियो को देखकर शबाना आजमी ने सुहाना की जमकर तारीफ की। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेट सुहाना का यह एक्टिंग वीडियो शबाना को इतना पसंद आया कि उन्होंने सुहाना को लेकर एक भविष्यवाणी कर डाली। 
अभिनेत्री शबाना ने रविवार को एक ट्वीट में शाहरुख को टैग करते हुए कहा, “मेरी बात को गांठ बांध कर रख लें, सुहाना एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने जा रही है। मैंने उसकी एक्टिंग का वीडियो देखा है। वह बेहतरीन है। उसे दुआएं दीजिए।”
https://twitter.com/iamsrk
 

शबाना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, “आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद। आपके ऐसा कहने से सुहाना को बहुत ही ज्यादा उत्साह मिलेगा।” आपको बता दें कि कुछ महिनों पहले सुहाना के स्कूल का एक एक्टिंग वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुहाना ने बेहतरीन एक्टिंग की थी। 
https://twitter.com/iamsrk/status/868765391379611648

Home / Entertainment / शबाना आजमी ने शाहरुख की बेटी सुहाना के लिए की भविष्यवाणी, तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो