scriptशाहरुख-सलमान बने दोस्त, साथ में करेंगे काम | Shah Rukh Khan on Salman Khan: 'We have now become friends | Patrika News

शाहरुख-सलमान बने दोस्त, साथ में करेंगे काम

Published: Jun 30, 2015 10:26:00 am

Submitted by:

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच के तकरार के बारे में सभी जानते हैं
लेकिन अभा हालही में सलमान ये साफ किया था कि वह और शाहरुख अच्छे दोस्त
हैं।

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच के तकरार के बारे में सभी जानते हैं लेकिन अभा हालही में सलमान ये साफ किया था कि वह और शाहरुख अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान और सलमान खान अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपनी फिल्मों रईस और सुल्तान के साथ टकराएंगे लेकिन शाहरुख का कहना है कि वे दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्में एक साथ रिलीज को टकराव के तौर पर नहीं देखते।

दोनों फिल्में अगले साल ईद पर रिलीज होंगी। शाहरुख ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा, अब हम दोस्त बन गये हैं, इसलिए सब कुछ हम साथ में करेंगे।

उन्होंने कहा, आप सबके लिए यह टकराव है लेकिन हमारे लिए नहीं है। कमाई का टकराव हो सकता है लेकिन हमारे लिए बराबर बराबर मुनाफा होगा।

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित रईस एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें शाहरुख के साथ नवोदित अभिनेत्री माहिरा खान दिखाई देंगी। इसमें फरहान अख्तर और नवाजुददीन सिददीकी भी काम कर रहे हैं।

सलमान की सुल्तान को आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं।

साल 2006 में शाहरुख की डॉन और सलमान की जानेमन आसपास ही रिलीज हुई थीं। डॉन बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी जबकि जानेमन का जादू नहीं चल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो