scriptरूपहले पर्दे पर फिर लौटेगा DON, किंग खान को लेकर एक और सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू ! | Shah Rukh Khan returning in Don 3, Ritesh Sidhwani gives indication | Patrika News

रूपहले पर्दे पर फिर लौटेगा DON, किंग खान को लेकर एक और सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू !

Published: Oct 28, 2016 02:19:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

रितेश ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट में शाहरुख की डॉन को उनकी सबसे कूल फिल्म बताया और यह संकेत दे दिया कि डॉन-3 भी बनने जा रही है बस इन्तजार कीजिये।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर फिर से डॉन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन का रिमेक बनाया था। डॉन की सफलता के बाद डॉन 2 का निर्माण किया गया। अब डॉन 3 बनाये जाने की चर्चा है। 
डॉन सीरीज की फिल्मों में शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया है। दर्शक चाहते हैं कि डॉन 3 भी बने। दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है। 

फरहान द्वारा निर्देशित फिल्म डॉन 3 शाहरूख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा को प्रोड्यूस होगी। 
एक्सेल एंटरटेनमेंट के 15 साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्मी प्रोडक्शन हाउस के मालिक और फरहान अख्तर के साझेदार रितेश सिधवानी ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिससे ये साफ़ संकेत मिल गए हैं कि शाहरुख खान को तीसरी बार डॉन बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। 
रितेश ने इस पोस्ट में शाहरुख की डॉन को उनकी सबसे कूल फिल्म बताया और यह संकेत दे दिया कि डॉन-3 भी बनने जा रही है बस इन्तजार कीजिये। फिल्म में शाहरूख खान होंगे यह फाइनल है, लेकिन हीरोइन कौन होगी इसके बारे में शायद थोड़ा वक्त लग सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो