15 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी शाहरुख-ऐश्वर्या और माधुरी की प्रेम कहानी,इस बार 3D में दिखेगी 'देवदास'
guest user
Publish: Jun, 12 2017 12:25:00 (IST)
15 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी शाहरुख-ऐश्वर्या और माधुरी की प्रेम कहानी,इस बार 3D में दिखेगी 'देवदास'

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'देवदास' को 12 जुलाई को 15 साल पूरे होने वाले है। इस मौके पर 'देवदास' एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस बार दर्शकों को 3D अंदाज में यह कहानी देखने को मिलेगी।

साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म देवदास में शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित के लव ट्रेंगल और दमदार अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 'देवदास' उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।  इस फिल्म को पांच नेशनल अवॉर्ड और दस फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी मिले थे।


सलमान खान ने कपिल शर्मा को दिया बड़ा झटका, सुनील ग्रोवर और पुरानी टीम के साथ किया 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन


संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'देवदास' को 12 जुलाई को 15 साल पूरे होने वाले है। इस मौके पर 'देवदास' एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस बार दर्शकों को 3D  अंदाज में यह कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।


बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को लेकर बोली कृति सैनन, कहा- "मेरी शुरुआत धीमी रही"


संजय लीला भंसाली ने फिल्म के 3D  वर्जन के रिलीज को लेकर कहा, "मैं देवदास के 3D  वर्जन के हर सीन और हर र्पोशन को लेकर पूरी तरह से आश्वसत हो चाहता था। मुझे महसूस हुआ कि मेरी फिल्म के ज्यादातर फ्रेस बहुत गहराई से शूट किए गए हैं। इतना ही नहीं देवदास का 3D  फार्मेट को पूरी तरह से आइडियल बनाने की कोशिश की गई है। देवदास' के सहारे हम इंटरनेशनल 3D  मार्केट में अपनी पकड़ बनाना चाहते हैं, जो 'बाहुबली' ने मिस कर दिया।"


Trailer: 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज, अब प्यार के नाम पर ताजमहल नहीं,Toilet बनेंगे



फिल्म बनाने में संजय लीला भंसाली का अपना एक अलग स्टाइल है। उनकी फिल्मों दर्शकों को बेहतरीन सेट और बैंकग्राउण्ड देखने को मिलता है। फिल्म 'देवदास' में शाहरुख खान ने देवदास मुखर्जी की भूमिका निभाई थी जो ​अंत में अपनी प्रेमिका के घर के बाहर मर जाता है। ऐश्वर्या राय राय इस फिल्म में पारो की भूमिका में बेहद ही खूबसूरत लगी थीं और माधुरी दीक्षित ने अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से लोगों का दिल जीत लिया था।


'बैटमैन' सीरिज के हीरो एडम वेस्ट ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, कैंसर से थे पीड़ित


इस तिकड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार 3D  में भी देवदास वहीं जादू चला पाने में कामयाब रहती है या नहीं। देवदास का 3D  वर्जन 12 जुलाई को काफी बड़े लेवल पर रिलीज किए जाने की योजना बनाई जा रही है।


'बाॅर्डर' के बाद देशभक्ति का जज्बा जगाने फिर आ रहे हैं जेपी दत्ता, जारी किया 'पलटन' का पहला लुक


आपको बता दें कि शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी कवि साहिर लुधियानवी की बायोपिक से फिर लौट रही है। इसके अलावा शाहरुख की अनुष्का शर्मा के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' भी अगस्त में आने वाली है। तो वहीं भंसाली इन दिनों अपनी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।