script

बड़े पर्दे के किंग ‘शाहरुख खान’ छोटे पर्दे पर इंडिया की नई सोच की बात करते आएंगे नजर

Published: Feb 17, 2017 12:49:00 pm

Submitted by:

guest user

मशहूर टेड टॉक का हिंदी वर्जन होगा,जिसकी मेजबानी शाहरुख खान करते हुए नजर आएंगे। इसका टाइटल होगा “TED टॉक्स : इंडिया नई सोच”। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान ने अपने करियर की शुुरुआत छोटे पर्दे से की थी। अब बड़े पर्दे के किंग खान जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। इस बार शाहरुख खान एक ऐसे शो को होस्ट करते नजर आएंगे,जो बिल्कुल अलग तरह के विचारों पर आधारित होगा। यह शो मशहूर टेड टॉक का हिंदी वर्जन होगा,जिसकी मेजबानी शाहरुख खान करते हुए नजर आएंगे। इसका टाइटल होगा “TED टॉक्स : इंडिया नई सोच”।
यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। इस बारे में शाहरुख कहते है कि, “मेरा मानना है कि TED टॉक्स नई सोच के साथ भारत के लोगों को प्रेरित करेगा। यह शो ऐसे विचारों से प्रेरित होगा,जिससे मैं जुड़ाव महसूस कर सकता हूं। इस शो में अलग सोच पर बातचीत और विचार-विमर्श किया जाएगा।” 
https://twitter.com/hashtag/NayiSoch?src=hash
इस शो के प्रसारण की और इससे जुड़ी सभी खबरों की जानकारी शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस को दी। खबरों के मुताबिक शो के पहले एपिसोड में एक पुरुष और महिला स्पीकर होंगे। इससे पहले छोटे पर्दे पर शाहरुख खान ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘पांचवी पास’ जैसे शो को होस्ट कर चुके है। आपको बता दें कि शाहरुख छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले है।
शाहरुख खान की इससे पहले आखिरी रिलीज फिल्म ‘रईस’ थी,जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो