scriptकुरान छोड़ महाभारत पढ़ रहे है शाहरुख खान, बना सकते है ‘महाभारत’ पर फिल्म! | Shahrukh khan Said that he reads Mahabharata from last one and half year and he can make a movie on it | Patrika News

कुरान छोड़ महाभारत पढ़ रहे है शाहरुख खान, बना सकते है ‘महाभारत’ पर फिल्म!

Published: Jun 27, 2017 01:03:00 pm

Submitted by:

guest user

बीते एक-डेढ़ वर्षो से महाभारत पढ़ रहे शाहरुख ने महाभारत पर आधारित फिल्म बनाने की मंशा जाहिर की है। इसमें बताई गई कहानी पसंद आ रही है। अबराम को मैं उन कहानियों को रोचक अंदाज में बताता हूं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख खान इन दिनों महाभारत पढ़ रहे है। इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को दौरान किया। बीते एक-डेढ़ वर्षो से महाभारत पढ़ रहे शाहरुख ने महाभारत पर आधारित फिल्म बनाने की मंशा जाहिर की है। 

‘नच बलिए-8’ में जीत के बाद दिव्यांका-विवेक ने जीत का श्रेय प्रशंसकों को दिया


शाहरुख ने कहा, ‘बीते एक-डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहा हूं। इसमें बताई गई कहानी पसंद आ रही है। अबराम को मैं उन कहानियों को रोचक अंदाज में बताता हूं। इसी तरह अबराम को मैं इस्लाम धर्म में बताई गई कहानियां भी रोचक तरीके से सुनाता हूं। हमें एक-दूसरे के धर्म से प्रेम करना चाहिए। उम्मीद है मेरे बच्चे भी ऐसा ही करेंगे। उम्मीद है वे सभी धर्मों से सीखेंगे, उनका सम्मान करेंगे और उसकी रचना की खूबसूरती का मजा उठाएंगे।’
शाहरुख खान ने ईद के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “उनके बच्चे मीडिया से डरते हैं।” ‘ईद पर शाहरुख ने गुजारिश करते हुए कहा, ‘मेरे बच्चों को परेशान मत करो।’ शाहरुख ने कहा- “कोई एक्टर का बच्चा पब्लिक के सामने आता है, इसका मतलब ये नहीं कि वो एक्टर बनना चाहता है। मैं पब्लिक फिगर हूं…फिल्म एक्टर हूं…मीडिया को हैंडल करना मुझे आता है, लेकिन मेरे बच्चे अभी छोटे हैं…प्लीज, उन्हें परेशान मत करो!”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो