scriptशाहरुख खान ने महिलाओं के लिए शुरु की एक नई पहल, सुरक्षा के लिए रखी लेडी बॉडीगार्ड | Shahrukh khan takes a new initiative for women, hire a lady bodyguard for safety | Patrika News

शाहरुख खान ने महिलाओं के लिए शुरु की एक नई पहल, सुरक्षा के लिए रखी लेडी बॉडीगार्ड

Published: Mar 21, 2017 10:13:00 am

Submitted by:

guest user

शाहरुख खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर घूम रहे है। शाहरुख खान का मानना है कि उनकी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, इनके अलावा कोई और उन्हें सुरक्षित नहीं कर सकता है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सिर्फ महिलाओं के हक की बात ही नहीं करते बल्कि महिलाओं को आगे बढ़ने के मौके वह खुद देते भी है। आज तक हमने फिल्मों में महिलाओं को एक्शन करते हुए देखा होगा, फाइटर लेडी को भी देखा होगा लेकिन जब बात रियलिटी की आती है तो महिलाओं को कमजोर ही समझा जाता है। खासकर जब बात बॉडीगार्डस् की हो तो, सबके सामने सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा आता है। लेकिन शाहरुख खान ने एक नई और अनूठी पहल शुरु की है।
जी हां, शाहरुख खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर घूम रहे है। ये बात सुनकर आपको हैरानी जरुर होगी लेकिन यह बात सच है। खुद शाहरुख ने इस बात को माना है और इस बारे में बात भी की है। शाहरुख खान की लेडी गार्ड रखने के कारण से आपको हैरानी से ज्यादा हंसी आ सकती है। दरअसल शाहरुख खान का कहना है कि उनकी कई फीमेल फैंस है जो उन्हें छूना चाहती है,उनके पास आना चाहती है। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती है,जिनके नाखून बड़े होते है,जो कई बार मुझे चुभ जाते है।
कई बार इनके निशान भी मेरे शरीर पर रह जाते है। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल हो जाता है कि यह खरोच कैसे लगी। फिर मुझे पूरी कहानी फिर से समझानी पड़ती है कि यह खरोच एक फैन की वजह से लगी है। इसलिए इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्डस् लेकर चलने लगा हूं। शाहरुख खान का मानना है कि उनकी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, इनके अलावा कोई और उन्हें सुरक्षित नहीं कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो