scriptपापा शाहरुख खान की ‘कार्बन कॉपी’ है अबराम, पापा-बेटे के इस ‘ट्रू-कॉपी’ लुक की फोटो हुई वायरल | Shahrukh khan tweet supercute photo of his and abram, this photo proves that abram is exact Replica of Shahrukh khan | Patrika News

पापा शाहरुख खान की ‘कार्बन कॉपी’ है अबराम, पापा-बेटे के इस ‘ट्रू-कॉपी’ लुक की फोटो हुई वायरल

Published: Jun 07, 2017 12:27:00 pm

Submitted by:

guest user

शाहरुख खान ने अबराम के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपके दिन की शुरुआत भी शानदार होगी। शाहरुख खान ने अपनी पुरानी फोटो के साथ अबराम की फोटो को शेयर किया है, जिसमें दोनों का चेहरा काफी हद तक मिलता जुलता दिख रहा है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जहां भी जाते है, अपने रोमांटिक अंदाज से सबका दिल जीत लेते है। लेकिन लगता है अब शाहरुख खान की जगह कोई और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने लगा है। जब शाहऱुख खान इसके साथ होते है तो शाहरुख खान की सारी लाइमलाइट ये जनाब ले जाते है। जी हां, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम है। जो हमेशा अपनी क्यूटनेस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते है।

शाहरुख खान को अक्सर अपने बेटे अबराम के साथ देखा जा सकता है। फिर चाहे वो आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आना, या मुंबई की सड़कों पर लॉन्ग ड्राइव करते हुए देखे जाना। शाहरुख खान अबराम के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। यूं तो शाहरुख खान अक्सर अबराम के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है लेकिन इस बार शाहरुख खान ने अबराम के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपके दिन की शुरुआत भी शानदार होगी।
https://twitter.com/iamsrk/status/872131865980747776
मंगलवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी और बेटे अबराम की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों बिल्कुल एक जैसे लग रहे है। शाहरुख खान ने अपनी पुरानी फोटो के साथ अबराम की फोटो को शेयर किया है, जिसमें दोनों का चेहरा काफी हद तक मिलता जुलता दिख रहा है। इस फोटो के साथ शाहरुख खान ने एक परफेक्ट कैप्शन दिया है। फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “क्या आपने इससे पहले इससे बेहतर और परफेक्ट जीन्स को कभी मिलते हुए देखा है।” 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें कि अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी से 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी। शाहरुख और गौरी के 3 बच्चे है। 1997 में जन्मे बड़े बेटे आर्यन,साल 2000 में जन्मी बेटी सुहाना और सेरोगेसी के जरिए साल 2013 में जन्मे छोटे बेटे अबराम। अबराम ने 27 मई को ही अपना चौथा जन्मदिन मनाया है। बर्थडे के मौके पर शाहरुख ने अबराम और बेटी सुहाना की एक फोटो भी शेयर की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो