रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी ये सलाह, कहा- 'ना जुड़े किसी पार्टी से...'
guest user
Publish: May, 26 2017 11:47:00 (IST)
रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी ये सलाह, कहा- 'ना जुड़े किसी पार्टी से...'

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से बीजेपी सांसद है। रजनीकांत के राजनीति में आने के फैसले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका सपोर्ट करते हुए उन्हें एक जरुरी सलाह दी है। शत्रुघ्न ने कहा कि आप किसी राजनितिक पार्टी में शामिल ना हो।

बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से जाने वाले एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को एक सलाह दी है। कुछ ही दिन पहले रजनीकांत ने यह संकेत दिए थे कि वह जल्द ही राजनीति में आ सकते है। शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके इस फैसले का सपोर्ट किया है। रजनीकांत के राजनीति में आने के फैसले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका सपोर्ट करते हुए उन्हें एक जरुरी सलाह दी है।


मासिक धर्म पर जागरूकता फैलाती नजर आएंगी ट्विंकल खन्ना


शॉटगन ने रजनीकांत से कहा है कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल ना हो, इसकी जगह वह लोगों को खुद उनकी पार्टी में शामिल होने का मौका दे। रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि रजनीकांत बीजेपी यानि भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है। इस मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर के रजनीकांत को सलाह दे डाली। 



बीजेपी सांसद और पॉलिटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर के कहा, "तमिलनाडु के टाइटैनिक के हीरो और भारत के बेटे, प्रिय रजनीकांत! उठो,उठो,उठो! ये बड़ा और सही समय है!" 



अगले ट्वीट में शत्रुघ्न ने कहा, "देश और देश के लोग भविष्य को आकार देने के लिए राजनीति में सुपरस्टार रजनीकांत के आने का सांस रोक कर इंतजार कर रहे है।"



आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से बीजेपी सांसद है। शत्रुघ्न ने रजनीकांत को सुझाव देते हुए कहा, "लोग आपके साथ है और आपसे जुड़ने के लिए तैयार है। आप किसी के साथ जुड़ें, इससे अच्छा होगा कि लोग आपसे जुड़ें।" शत्रुघ्न ने कहा कि आप किसी राजनितिक पार्टी में शामिल ना हो।



अपने आखिरी ट्वीट में शत्रुघ्न ने कहा, "उम्मीद, प्रार्थना और कामना है कि आप अपने परिजनों, शुभचिंतकों और विशेषज्ञों की सलाह से जल्द ही सही फैसला लेंगे। जल्द ही सब बेहतर होगा।"