script

शेखर सुमन की कंगना रनौत को नसीहत, कहा-उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए

Published: Mar 11, 2017 10:06:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

कंगना रनौत बाॅलीवुड में लगातार किसी न किसी से पंगा ले रही है। एक के बाद एक बड़े नाम कंगना के खिलाफ कुछ न कुछ कहते सुने जा रहे हैं।

कंगना रनौत बाॅलीवुड में लगातार किसी न किसी से पंगा ले रही है। एक के बाद एक बड़े नाम कंगना के खिलाफ कुछ न कुछ कहते सुने जा रहे हैं। अब अभिनेता शेखर सुमन ने कंगना को चुप रहने की नसीहत दी है। शेखर सुमन ने कहा है कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए आैर अपने काम के जरिए लोगों को जवाब देना चाहिए। 
कुछ समय पहले कंगना रनौत ‘काॅफी विद करन’ में नजर आर्इं थीं। उस वक्त उन पर गंभीर आरोप लगे थे। कंगना ने करन को ‘मूवी माफिया’ करार दिया था आैर कहा था कि वे भार्इ-भतीजावाद के मुखिया हैं। जवाब में करन जौहर ने कहा था कि कंगना को ‘भार्इ भतीजावाद’ का मतलब ही पता नहीं था। साथ ही उन्होंने कंगना को बाॅलीवुड को छोड़ देने तक के लिए कह दिया था। 
साथ ही शो के दौरान बाॅलीवुड के तीनों खानों के साथ काम करने के सवाल पर सीधे ना कह दिया था। इसके बाद बाॅलीवुड में उनकी आलोचना शुरू हो गर्इ थी। 

वहीं कंगना पर हमला बोलते हुए शेखर सुमन ने उन्हें बनावटी आैर नकली नारीवादी करार दिया। हम आपको बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ भी कंगना के रिश्ते रहे हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो