scriptहंसिका मोटवानी के बाद सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, गुपचुप रचा ली शादी? सामने आई तस्वीरें | Patrika News
मनोरंजन

हंसिका मोटवानी के बाद सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, गुपचुप रचा ली शादी? सामने आई तस्वीरें

6 Photos
1 year ago
1/6

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो शेरदिल-शेरगिल की एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुरभि अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ब्राइडल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं।

2/6

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में सुरभि चंदना काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके ब्राइडल लुक ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फैंस सुरभि की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

3/6

एक्ट्रेस ने गोल्डन वर्क वाला लाइट शेड ग्रीन कलर का लहंगा पहना, इसपर मैचिंग जूलरी कैरी की है, मांग टीका और हैवी नेकलेस के साथ मनमीत ने फ्लोरल कलीरे पहनकर इस लुक में चार चांद लगा दिए।

4/6

आपको बता दें कि जब से सुरभि का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है। आपको बता दें कि सुरभि सच ने फिलहाल अभी शादी नहीं की है लेकिन जल्द ही वे शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

5/6

हालांकि ऐसा रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में होने वाला है। दरअसल, टीवी शो 'शेरदिल-शेरगिल' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राजकुमार यादव और मनमीत हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।

6/6

'शेरदिल-शेरगिल' में सुरभि चंदना मनमीत शेरगिल का किरदार निभा रही हैं, जबकि एक्टर धीरज धूपर राजकुमार यादव के रोल में हैं। शो से सुरभि की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.