scriptशिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मजेदार वीडियो तो शर्मिंदा हुए पति राज कुंद्रा, सोशल मीडिया पर कही ये बात | shilpa shares video featuring raj kundra in a blonde wig imitating her | Patrika News

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मजेदार वीडियो तो शर्मिंदा हुए पति राज कुंद्रा, सोशल मीडिया पर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jul 09, 2019 01:28:28 pm

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर मस्त मौला लाइफ एन्जॉय कर रही हैं….

shilpa shetty

shilpa shetty

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर मस्त मौला लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। वह बड़े पर्दे पर तो नहीं लेकिन छोटे पर्दे पर शोज में बतौर जज जरूर नजर आती हैं और टीवी शो के सेट पर जमकर मस्ती भी करती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा जागरूक रहने वाली शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अव अक्सर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। हाल ही में भी उनके वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। एक वीडियो में शिल्पा और राजकुंद्रा खुली सड़क पर किस करते नजर आए थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

shilpa shetty

एक और वीडियो हुआ वायरल
हाल में शिल्पा शेट्टी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कुछ ही घंटो में 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को किस कदर लाइक किया जा रहा है। इस वीडियो में राज कु्ंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा की नकल करते नजर आ रहे है। दरअसल, हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक हेल्थी लाइफस्टाइल शुरू की थी। इस दौरान खाने के साथ-साथ अपने फैंस को फिटनेस की तरीके भी बताती नजर आई थी।

shilpa shetty and raj kundra

राज कुंद्रा को हुई शर्मिंदगी
शिल्पा ये मिनी सीरीज हर रविवार को #SundayBinge पर शेयर करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने राज कुंद्रा का एक वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में शिल्पा के पति के अलावा उनका बेटा विआन भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा के फैंस राज कु्ंद्रा के इस एक्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। खुद राज कुंद्रा ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मुझे विश्वास नहीं होता शिल्पा तुमने सच में ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। मुझे ये वीडियो देखने के बाद बहुत शर्मिंदगी हो रही है।’

लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है ये कपल
बता दें कि हाल ही में शिल्पा और राज कुंद्रा लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। उनके इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो