scriptक्रूज पर मस्ती से पोज दे रही थीं Shilpa Shetty, अचानक उड़ने लगी ड्रेस और…! | Shilpa Shettys OOPS moment as she enjoys her Marilyn Monroe shot,video | Patrika News

क्रूज पर मस्ती से पोज दे रही थीं Shilpa Shetty, अचानक उड़ने लगी ड्रेस और…!

locationमुंबईPublished: Jul 24, 2019 11:58:10 am

वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा यूरोप में क्रूज पर खड़े होकर मस्ती से वीडियो बनवा रही थीं कि अचानक आए हवा के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ने लगी और वह Oops मूमेंट का शिकार होने से….

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

लंबे समय से फिल्मों से दूर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों टीवी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शिल्पा फिल्मों में कमबैक करने का प्लान कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) के वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके चलते शिल्पा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा क्रूज पर मस्ती करते नजर आ रही हैं। फिलहाल वे पति राज कुंद्रा के साथ यूरोप में हैं।

 Shilpa Shetty

Oops मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं शिल्पा
बता दें कि सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा यूरोप में क्रूज पर खड़े होकर मस्ती से वीडियो बनवा रही थीं कि अचानक आए हवा के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ने लगी और वह Oops मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा,’ये मेरा मैर्लिन मोनरो मोमेंट है। हालांकि, ये असल में हवा नहीं है लेकिन आप इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखना।’ आप देख सकते हैं इस वीडियो के आखिरी में हवा की वजह से शिल्पा की ड्रेस ऊपर होने लगती है और उसे वह संभालती नजर आ रही हैं लेकिन संभाल नहीं पा रहीं हैं।

Shilpa Shetty

रमेश तौरानी की फिल्म से करेंगी कमबैक
बता दें पिछले दिनों खबर आई थी कि शिल्पा बॉलीवुड में रमेश तौरानी की फिल्म से कमबैक करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ आप यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ को देखेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो