scriptशिवसेना ने तोड़ा नवाजुद्दीन सिद्दकी का 20 साल पुराना सपना | Shiv Sena broken the 20-year-old dream of Nawazuddin Siddiqui | Patrika News
मनोरंजन

शिवसेना ने तोड़ा नवाजुद्दीन सिद्दकी का 20 साल पुराना सपना

अपनी दमदार अदाकारी ने लिए जाने जाने वाले बॉलिवुड अभिनेता नवाजुद्दीन
सिद्दकी का 20 साल बाद अरमान पूरा
नहीं हो

Oct 06, 2016 / 05:09 pm

युवराज सिंह

nawazuddin siddiqui

nawazuddin siddiqui

नई दिल्ली। अपनी दमदार अदाकारी ने लिए जाने जाने वाले बॉलिवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का 20 साल बाद रामलीला में मारीच की भूमिका निभाने का अरमान पूरा नहीं हो सका। नवाजुद्दीन मुज्जफरनगर में अपने घर बुढ़ाना में रामलीला में मारीच की भूमिका निभाने को लेकर काफी रोमांचित थे। लेकिन शिवसेना के विरोध के कारण कार्यक्रम को कैंसल करना पड़ा।

दरअसल शिवसेना ने नवाजुद्दीन के रोल को लेकर विरोध कर दिया था लिहाजा स्थानीय प्रशासन ने उन्हों भूमिका निभाने की अनुमति नहीं दी और कार्यक्रम को निरस्त करना पड़ा। शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने नवाजुद्दीन की भूमिका का विरोध किया था। इसके बाद प्रशासन ने शांति भंग की आशंका के चलते नवाजुद्दीन से रोल न करने का आग्रह किया।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार नवाजुद्दीन ने कहा,मैंने मारीच के रोल के लिए दिनभर रिहर्सल किया। लेकिन अचानक प्रोग्राम कैंसल होने से मुझे काफी दुख हुआ है। रामलीला में नवाजुद्दीन के अभिनय को लेकर पुलिस और कमेटी के लोगों में काफी खींचतान भी हुई। पुलिस अधिकारियों ने भीड़ ज्यादा और व्यवस्था कम होने का हवाला दिया है। नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन कलाकार के अभिनय पर रोक लगने से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई।

Home / Entertainment / शिवसेना ने तोड़ा नवाजुद्दीन सिद्दकी का 20 साल पुराना सपना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो