scriptशिवसेना क्या कर लेगी हमारा, उसके पास एके47 नहीं है: ओमपुरी | Shiv sena does not have RDX and AK 47, What they can do with us: Om Puri | Patrika News

शिवसेना क्या कर लेगी हमारा, उसके पास एके47 नहीं है: ओमपुरी

Published: Oct 06, 2016 02:45:00 pm

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में चल रहे बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने इस बार शिवसेना को निशाना बनाया

Om Puri

Om Puri

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में चल रहे बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने इस बार शिवसेना को निशाना बनाया है। बारामूला आतंकी हमले में शहीद हो चुके एक भरतीय सैनिक के खिलाफ विवादिन बयान देने वाले ओमपुरी ने अब एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत में शिवसेना के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। हांलाकि शिवसेना की ओर से उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

शिवसेना के पास नहीं हैं एके47
बीती शाम को ओमपुरी ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात की, जिसमें वह पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने को लेकर खुलकर सपॉर्ट करते नजऱ आए। कुछ समय पहले भारत में ग़ुलाम अली के कॉन्सर्ट को लेकर उठे बवाल को याद करते हुए कहा, ‘शिवसेना की धमकी से हुकूमत को डरना नहीं चाहिए। शिवसेना से डरने की कोई बात नहीं है। वे प्रोटेस्ट कर रहे हैं तो कर रहे हैं। न तो उनके पास RDX है और न उनके पास एके47 है। तो क्या कर लेंगे वे हमारा!

चैनल की एंकर ने जब उनसे पूछा कि क्या आपके ख्याल से पाकिस्तानी फनकारों को वहीं रहना चाहिए और धमकियों के बावजूद वहीं रुकना चाहिए तो ऐसे में क्या वहां कोई सपॉर्ट मिलेगा उनको? उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने साफ कहा है कि जिन जिन के पास वतन के पेपर्स है वीज़ा है, उन्हें डरने की कोई चिंता नहीं है, हम उन्हें पूरी सुरक्षा देंगे। और मैं ये यकीन दिलाता हूं कि उनपर अटैक नहीं कर सकते ये लोग।


https://twitter.com/Fereeha/status/783665394448003072





इस बातचीत में उन्होंने यह भी कहा, ‘इस्लाम को आज पूरी दुनिया में बदनाम किया जा रहा है। कम से कम 70त्न पाकिस्तानियों के रिश्तेदार इस मुल्क में रहते हैं। हम उनको मिलने नहीं देते एक-दूसरे से। मैं 6 बार गया हूं पाकिस्तान और मुझे काफी अच्छा लगा। मैं हर तबके के लोगों से मिला, मुझे मोहब्बत ही मोहब्बत मिली।

ओम पुरी ने कहा, ‘हमारे देश में 122 करोड़ की आबादी में 22 करोड़ लोग मुसलमान हैं। हमारे यहां जितने स्टार्स हैं सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, आपको क्या लगता है कि उन्हें 20त्न मुसलमानों ने गद्दी पर बिठाया हुआ है? हमने बिठाया है उन्हें। वे हमारे चहेते हैं। हम उन्हें पूजते हैं।

अपने लिए की थी कोर्टमार्शल की मांग
गौरतलब है कि बारामुला में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद जवान पर टिप्पणी करने के बाद ओम पुरी विवादों में फंस चुके हैं। पहले तो सोशल मीडिया पर लोगों ने ओम पुरी के खिलाफ जमकर आक्रोश का प्रदर्शन किया। इसके बाद सीनियर ऐक्टर के खिलाफ मुंबई में शिकायत भी दर्ज करा दी गई। हालांकि ओम पुरी ने अपने उस बयान पर माफी मांग ली। ओम पुरी ने शहीद सैनिक के परिवार, सेना और देश से माफी मांगते हुए कहा है कि वह सजा के हकदार हैं। साथ ही, ओम पुरी ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि सेना उनका कोर्ट मार्शल करे। उन्हें जो भी सजा दी जाएगी वह उसे झेलने के लिए तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो