इस फेमस टीवी शो के सेट पर तेंदुए ने किया हमला,2 साल की बच्ची की हुई मौत
guest user
| Updated: 26 Jul 2017, 11:29:00 AM (IST)
इस फेमस टीवी शो के सेट पर तेंदुए ने किया हमला,2 साल की बच्ची की हुई मौत

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो 'एक श्रंगार स्वाभिमान' के सेट पर एक भयानक हादसा हो गया। सीरियल के सेट के पास से एक तेंदुआ दो साल की बच्ची को उठा ले गया और उसे मार डाला। इस घटना से सेट पर मौजूद सभी एक्टर्स और टीम के लोग डरे हुए है।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सूरज बड़जात्या के पॉपुलर शो 'एक श्रंगार स्वाभिमान' के सेट पर एक भयानक हादसा हो गया। मुंबई के फिल्मसिटी में सीरियल 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' का सेट है। सीरियल के सेट के पास से एक तेंदुआ दो साल की बच्ची को उठा ले गया और उसे मार डाला। जैसा कि अक्सर शो के सेट पर अक्सर बाहर से लोग घूमने के लिए और अपने पसंदीदा कलाकार से मिलने के लिए आते रहते हैं, ठीक वैसे ही हाल ही में एक परिवार टीवी श्रृंगार स्वाभिमान स्वाभिमान के सेट पर गया था। 




ये परिवार अपनी 2 साल की बच्ची के साथ सेट के पास खड़ा था। लेकिन आज से पहले कभी किसी ने नहीं सोचा था कि इस शो के सेट पर तेंदुआ आ जायेगा और एक बड़ा हादसा हो जायेगा। तेंदुए ने अचानक अटैक करते हुए सेट के पास खेल रही 2 साल के बच्ची को गर्दन से पकड़ कर ले गया। वह बच्चे को अपने मुंह में दबाकर लेकर चला गया। हालांकि कुछ देर बाद तेंदुए ने बच्चे को छोड़ दिया लेकिन तब तक बच्ची बुरी तरह घायल हो चुकी थी। बच्ची को जल्दी से अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्ची की मौत हो गई। 




'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के कुणाल यानी साहिल उप्पल ने बताया कि जैसे ही घटना हुई बच्ची की मां हमारे सेट पर आकर मदद मांगने लगी। हम सभी अपने प्रोडक्शन की टीम के साथ वहां पर पहुंचे। लेकिन उस बच्ची को नहीं बचाया जा सका। हमारे लिए बेहद दुख की खबर है। आपको बता दें कि शो की स्टार कास्ट समेत डायरेक्टर बच्ची को बचाने के लिए तेंदुए के पीछे भागे लेकिन तब तक तेंदुआ बच्ची को पूरी तरह घायल कर चुका था। 



अब मुंबई वासियों का जागरुक करेंगे अक्षय कुमार,बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बने BMC के ब्रांड एंबेसडर



टीवी शो 'एक श्रृंगार - स्वाभिमान' के सेट पर हुई इस घटना से सेट पर मौजूद सभी एक्टर्स और टीम के लोग डरे हुए है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब फिल्म सिटी में तेंदुआ घुस आया हो। फिल्म सिटी में तेंदुए अक्सर घुस आते है। फिल्म सिटी के चारों तरफ घने जंगल हैं जिसकी वजह से जंगली जानवर कई बार शूटिंग लोकेशन्स पर आ जाते हैं। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि तेंदुआ इस तरह अटैक कर देगा जिसमें एक बच्ची को अपनी जान गंवानी पड़ेगी।


Show More