बॉलीवुड के 'बाजीराव' और 'मस्तानी' का टूटा रिश्ता,5 साल के साथ के बाद खत्म हो गई रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी
guest user
| Updated: 27 Jul 2017, 11:43:00 AM (IST)
बॉलीवुड के 'बाजीराव' और 'मस्तानी' का टूटा रिश्ता,5 साल के साथ के बाद खत्म हो गई रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते को ​किसी की नजर लग गई है। 5 सालों के साथ के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी खत्म हो गई है। अब दीपिका पादुकोण, बाजीराव की मस्तानी नहीं रही। दोनों ही अपने करियर में इतना व्यस्त हैं कि एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे हैं।

बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए यह खबर बहुत बुरी है। जी हां, रणवीर की शरारतों और उन पर दीपिका की क्यूट स्माइल के कॉम्बो को बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी बहुत मिस करने वाले है। अपने साथ से हर जगह सुर्खियां बटोरने वाली यह जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। सुर्खियों की वजह है उनका रिलेशनशिप। जी हां ऐसा लगता हैं कि इन दोनों के रिश्ते को ​किसी की नजर लग गई है। काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरें भी उठती रही हैं लेकिन ये खबरें सिर्फ अफवाह बन कर ही रह गई।



25वीं पुण्यतिथि: जानें,अमजद खान से खलनायकी के बेताज बादशाह 'गब्बर सिंह' बनने की ये कहानी



लेकिन अब एक बार फिर से अफवाहों का बाजार गर्म है और इस बार यह खबर पक्की है। जी हां, 5 सालों के साथ के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी खत्म हो गई है। अब दीपिका पादुकोण, बाजीराव की मस्तानी नहीं रही। सूत्रों के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कोई मनमुटाव नहीं है बल्कि बढ़े हुए काम से आई दूरी है। काम का दबाव दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां ले आया है। दोनों ही अपने करियर में इतना व्यस्त हैं कि एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे हैं। इस पर जब से दीपिका ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरु किया है वह और भी ज्यादा बिजी हो गई है। यही वजह थी वक्त ने दोनों में दूरी पैदा कर दी।




दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक कपल के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन जहां एक और रणवीर सिंह इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करना चाहते थे वहीं दूसरी ओर दीपिका अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फैमिलीज भी यहीं चाहती हैं कि ये साथ रहें और रिश्ता शादी तक पहुंचे। लेकिन शायद रणवीर अब दीपिका को स्पेस देते-देते थक गए हैं। लिहाजा उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। खबरें तो यहां तक है कि रणवीर नें अब अपने लिए दूसरी लड़की ढूंढ ली है।



Trailer: 'लखनऊ सेंट्रल' में कैद हुए फरहान अख्तर,अपने 'सपने' और 'आजादी' में से किसे चुनेंगे फरहान?



रणवीर और दीपिका को रियल लाइफ जोड़ी के साथ ही रील लाइफ में भी इनकी जोड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। दोनों ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम किया था और इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग और कैमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था। हाल ही में 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन पर रणवीर अपनी नई कार में दीपिका पादुकोण को पिक करने गए थे। दोनों देर रात लॉन्ग ड्राइव पर गए और एंजॉय भी किया हालांकि उस दौरान दीपिका का चेहरा थोड़ा बुझा हुआ लगा रहा था। वैसे हम तो यहीं उम्मीद करते है कि दीपिका और रणवीर में फिर से पैचअप हो जाए और ये दोनों एक बार फिर साथ में अपने पुराने अंदाज में नजर आए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में साथ नजर आने वाले है।