script‘पिंक’ के बाद अमिताभ और जया बच्चन को लेकर फिल्म बनाएंगे निर्माता-निर्देशक शूजित सरकार | Shoojit Sircar makes a film with Amitabh bachchan and Jaya bachchan | Patrika News

‘पिंक’ के बाद अमिताभ और जया बच्चन को लेकर फिल्म बनाएंगे निर्माता-निर्देशक शूजित सरकार

Published: May 17, 2017 01:00:00 pm

Submitted by:

guest user

अमिताभ और जया की जोड़ी हमेशा ही बड़े पर्दे पर पसंद की जाती रही है। बताया जा रहा है कि शुजीत सरकार की अगली फिल्म में दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे। कहानी 40 साल शादी के रिश्ते निभा चुके एक बुजुर्ग दंपती की है और वह इस फिल्म में अमिताभ और जया को मुख्य भूमिका के लिए संपर्क कर चुके हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार शुजीत सरकार, महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अमिताभ और जया की जोड़ी को लाजवाब माना जाता है। दोनों ने ‘जंजीर’, ‘अभिमान’ ,’मिली’ , ‘सिलसिला’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ सहित कई फिल्मों में काम किया। अमिताभ और जया की जोड़ी हमेशा ही बड़े पर्दे पर पसंद की जाती रही है लेकिन हाल के दिनों में दोनों एक साथ पर्दे पर कम ही दिखे हैं। 
बताया जा रहा है कि शुजीत सरकार की अगली फिल्म में दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पिंक’ के बाद शुजित अपनी एक नई फिल्म की तैयारियों में जुट चुके हैं। उन्होंने एक नई कहानी सोची है। कहानी 40 साल शादी के रिश्ते निभा चुके एक बुजुर्ग दंपती की है और वह इस फिल्म में अमिताभ और जया को मुख्य भूमिका के लिए संपर्क कर चुके हैं। फिल्म का अब तक शीर्षक तय नहीं किया गया है। अमिताभ और जया बच्चन आखिरी बार आर.बाल्की की फिल्म ‘की एंड का’ के एक कैमियो में साथ दिखे थे।
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म ‘सरकार-3’ रिलीज हुई है। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘सरकार-3’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन पहली बार आमिर खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो