scriptवरुण ने किया कुछ ऐसा, आग बबूला हुईं श्रद्धा | shraddha kapoor was upset with varun dhawan | Patrika News

वरुण ने किया कुछ ऐसा, आग बबूला हुईं श्रद्धा

Published: May 28, 2015 10:43:00 am

Submitted by:

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ पर्दे पर अने को तैयार है। ऐसे में ये दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ पर्दे पर अने को तैयार है। ऐसे में ये दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

हाल ही में प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर दी कि श्रद्धा कपूर को गुस्सा आ गया।

सुनने में आया कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को एक्टर वरुण धवन पर गुस्सा आ गया। इसका कारण था कि रिअलिटी शो पर वरुण ने आखिरी पल में कोई बदलाव किया था।

वरुण धवन उनकी फिल्म की को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ डांस रिअलिटी शो पर पहुंचे थे। दोनों ने पहले से ही छोटे से एक्ट को लेकर कुछ स्टेप्स तैयार की थी। मगर आखिरी समय में वरुण ने एक स्टेप बदल दी, जिससे श्रद्धा अपना एक्ट ठीक से नहीं कर पाई। उन्हें यह बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी।

सूत्र ने बताया, ‘दोनों ही रियलिटी शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद थे। वरुण जहां अपने एक्ट में सुधार करना चाहते थे, वहीं श्रद्धा अपनी स्टेप्स को ठीक करने में स्ट्रगल करती दिखाई दे रही थी। इसलिए उन्होंने कुछ स्टेप्स को बदलने का निर्णय लिया। लेकिन श्रद्धा को इस बारे में नहीं बताया।


इसी कारण श्रद्धा एक्ट के समय वरुण के साथ तालमेल नहीं बैठा सकीं। हालांकि वरुण और श्रद्धा से इस बारे में बात नहीं हो सकी, न ही इनकी तरफ से इस बात पर हामी ही भरी गई है।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो