scriptसुंदर, सुशील और रिस्की बने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज | Sidharth malhotra and Jacqueline fernandez starrer film A Gentleman First look poster is released | Patrika News

सुंदर, सुशील और रिस्की बने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

locationअहमदाबादPublished: Jun 06, 2017 12:57:00 pm

Submitted by:

guest user

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस ने सोमवार को खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘रीलोड’ का नाम बदलकर ‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ रखा गया है। दर्शकों को इस फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं।

 पहली बार साथ काम कर रहे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस ने सोमवार को खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘रीलोड’ का नाम बदलकर ‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ रखा गया है। सिद्धार्थ ने खुद इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जैसाकि फिल्म का नाम है ए जेंटलमैन सिद्धार्थ भी पोस्टर में एकदम जेंटलमैन के लुक में नजर आ रहे हैं।
पोस्टर की बात करें तो यह पोस्टर फिल्म में कॉमेडी और एक्शन दोनों ही पार्ट को दर्शाता है। पोस्टर में सिद्धार्थ एक हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रहे है तो दूसरे हाथ में प्रेशर कूकर का ढक्कन। इस पोस्टर के कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, “प्रेशर कुकर से लेकर बंदूक, यह दोनों इस्तेमाल करता है।”
https://twitter.com/hashtag/AGentleman?src=hash
वहीं फिल्म के दूसरे पोस्टर में सिद्धार्थ के साथ जैकलीन भी दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में दिखाई देंगी। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में फैंस को सिद्धार्थ और जैकलीन का एक किलर अवतार देखने को मिलेेगा। दर्शकों को इस फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं।
https://twitter.com/Asli_Jacqueline
फिल्म के पोस्टर से पहले इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें सिद्धार्थ और जैकलीन का चेहरा नहीं दिखाया गया था। सिद्धार्थ ने मारधाड़ से भरपूर फिल्म की कुछ झलकियां दिखाने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में ‘बंदूक मेरी लैला’ कहते हुए सिद्धार्थ बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं जैकलीन हाथ में फूल पकड़े हुए हैं और दोनों के चेहरे फिल्म के शीर्षक से ढके हुए हैं। फिल्म का नाम ‘ए जेंटलमेन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ रखा गया है। सिद्धार्थ ने ट्विटर पर कहा, ”सुंदर, सुशील, रिस्की से मिलने के लिए तैयार हो जाओ। ‘ए जेंटलमैन’ की झलकियां देखें।” जैकलीन भी इसके लिए तैयार हैं।
https://twitter.com/hashtag/AGentleman?src=hash
फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। यह राज और डी.के. द्वारा निर्देशित है। फिलहाल सिद्धार्थ ने हाल ही में फिल्म ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग पूरी की है। ये साठ के दशक में इसी नाम से आई फ़िल्म का रीमेक है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड रोल में हैं। सिद्धार्थ जल्द ही नीरज पांडेय की अगली फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग के लिए कश्मीर जाने वाले है। ‘अय्यारी’ एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसे नीरज पांडेय ने ही लिखा है। । फ़िल्म में सिद्धार्थ के साथ मनोज बाजपेई भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो