scriptफिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे ये स्टार्स, अब बन चुके हैं पति-पत्नी | Sidharth Malhotra Kiara Advani Ranbir Kapoor Alia Bhatt bollywood celebs love story started from shooting of films | Patrika News

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे ये स्टार्स, अब बन चुके हैं पति-पत्नी

locationमुंबईPublished: Feb 15, 2023 03:04:51 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Bollywood Celebs Love Story : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्हें फिल्मों में साथ काम करने के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था। डेटिंग के बाद आज ये कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

sidharth_malhotra_kiara_advani_ranbir_kapoor_alia_bhatt_bollywood_celebs_love_story_started_from_shooting_of_films.jpg
फरवरी का महीना प्यार और मोहब्बत के लिए मशहूर है। लव बर्ड्स 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक अलग-अलग डे पर अपने प्यार को अपने पार्टनर के साथ एक्सप्रेस करते हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस वीक को न सिर्फ आम लोग ही सेलिब्रेट करते हैं, बल्कि कई सेलेब्स भी इसे अपने पार्टनर के साथ मनाते हैं। कुछ ऐसे ही कपल्स बॉलीवुड इंडस्ट्री (Boolywood Couples) में भी हैं, जिन्हें एक साथ काम करते-करते एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज किया। आज हम उनके बारे में आपको बताते हैं।
sid.jpg
सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

बी-टाउन के न्यूली वेड कपल्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की लव स्टोरी फिल्म शेरशांह के सेट से शुरू हुई थी। दोनों ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया। जिसके बाद अब वह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। सिड और कियारा ने बीती 7 फरवरी को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शाही अंदाज में शादी रचाई थी।
alia.jpeg
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की लव स्टोरी भी फिल्म सेट से शुरू हुई थी। साल 2017 में इस कपल ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को साइन किया था। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए ट्रेवल कर रहे थे तब दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। ये दोस्ती कब धीरे धीरे प्यार में तब्दील हुई इसका अंदाजा इन दोनों को भी नहीं हुआ।
ranveer.jpg
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है। दोनों को फिल्म राम लीला के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था। फिल्म में रोमांस करते-करते दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को दिल दे बैठे। करीब 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में इटली में शादी कर ली।
kareena.jpg
करीना कपूर-सैफ अली खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने साल 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से कोर्ट मैरिज की थी। फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। सैफ ने करीना के इश्क में अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू भी बनाया था।
abhishek.jpg
ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड में पावर कपल के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी शादी से पहले कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया था। फिल्म गुरु के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो