scriptअदनान सामी के घर ‘बेटी’ के रुप में खुशियों ने दी दस्तक, ट्वीट कर शेयर की खुशखबरी | Singer Adnan sami and wife roya blessed with a baby girl named Medina | Patrika News

अदनान सामी के घर ‘बेटी’ के रुप में खुशियों ने दी दस्तक, ट्वीट कर शेयर की खुशखबरी

Published: May 10, 2017 01:41:00 pm

Submitted by:

guest user

अदनान ने ट्विटर जरिए बच्ची के जन्म की जानकारी दी। अदनान ने ट्वीट किया,”रोया और मैं एक परी के रूप में आई बेटी के माता-पिता बने हैं। हमने उसका नाम मदिना सामी खान रखा है। अपार खुशी! पिता की नन्ही परी।”

गायक अदनान सामी और उनकी पत्नी रोया सामी ने पहली संतान के रूप में एक बेटी का स्वागत किया। दंपति ने बच्ची का नाम मदिना सामी खान रखा है। गायक अपनी पूर्व पत्नी जेबा बख्तियार खान के बेटे अजान सामी खान के भी पिता हैं। दोनों का शादी के तीन साल बाद तलाक हो गया था।
‘भर दो झोली’ और ‘सुन जरा’ जैसे गानों को गाने वाले अदनान ने ट्विटर जरिए बच्ची के जन्म की जानकारी दी। अदनान ने ट्वीट किया,”रोया और मैं एक परी के रूप में आई बेटी के माता-पिता बने हैं। हमने उसका नाम मदिना सामी खान रखा है। अपार खुशी! पिता की नन्ही परी।”
https://twitter.com/hashtag/daddyslittlegirl?src=hash
पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी। अदनान (43) ने कहा कि रोया और वह हमेशा से एक बेटी चाहते थे और वह पहले से ही लकी चार्म है। उसके जरिए संगीत के लिए एक नई प्रेरणा मिली है। उन्होंने कहा कि मेदिना उनकी दुनिया का केंद्र बनने जा रही है। गायक ने बताया कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। अफगान मूल की जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने जनवरी 2010 में शादी की थी। अदनान ने सबा से भी शादी रचाई थी। लेकिन यह शादी महज एक साल चली। 
इसी के साथ यह मौका अदनान सामी के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है। बेटी से आने से तो अदनान सामी खुश हैं ही, इसके अलावा उनके यहां एक और जश्न होगा। दरअसल, अदनान सामी को हाल ही में ब्रिटिश पार्लियामेंट की ओर से म्यूजिक की दुनिया में अचीवमेंट पाने के लिए एशियन अवॉर्ड मिला है और इसके लिए वह अपनी बेटी को लकी चार्म मानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो