scriptतुषार कपूर के बेटे ‘लक्ष्य’ से इस तरह मिली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, फोटो हुई वायरल | Smriti Irani meets Tushar kapoor's son Laksshya, Photo gets viral | Patrika News

तुषार कपूर के बेटे ‘लक्ष्य’ से इस तरह मिली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, फोटो हुई वायरल

locationबांदाPublished: May 18, 2017 12:28:00 pm

Submitted by:

guest user

स्मृति ईरानी ने हाल ही में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य से मुलाकात की और उसके साथ समय बिताया। लक्ष्य के साथ अपनी इस फोटो को स्मृति ने अपनी इस्टांग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में स्मृति ने लिखा, “फ्रैंड्स फैमिली की तरह होते है।”

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों स्मृति ईरानी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में स्मृति एक बच्चे के साथ नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह बच्चा स्मृति ईरानी की पुरानी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार कपूर का है।
स्मृति ईरानी ने हाल ही में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य से मुलाकात की और उसके साथ समय बिताया। लक्ष्य के साथ अपनी इस फोटो को स्मृति ने अपनी इस्टांग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे है। इस तस्वीर के कैप्शन में स्मृति ने लिखा, “फ्रैंड्स फैमिली की तरह होते है।”
आपको बता दें कि तुषार कपूर सेरोगेसी के जरिए पिता बने है। तुषार और एकता अक्सर ही लक्ष्य के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। तुषार का कहना है कि भगवान की कृपा से और उम्दा मेडिकल टीम की बदौलत सिंगल लोग भी पैरेंटहुड का विकल्प चुन सकते है और मैं पिता बनकर बहुत उत्साहित हूं। 

बॉलीवुड में सेरोगेसी कोई नई बात नहीं है। इन दिनों बॉलीवुड में सेरोगेसी का ट्रेंड चल रहा है। हर कोई सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बन रहा है। इससे पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सेरोगेट मदर के जरिए पिता बन चुके है। किरण और आमिर का सेरोगेसी के जरिए आजाद नाम का बेटा है। शाहरुख खान भी आईवीएफ तकनीक के जरिए अबराम के पिता बन चुके है। हाल ही में करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश और रुही के पिता बने है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो