scriptसलमान खान की एक्ट्रेस को BF दे रहा था धोखा, पता चला तो उठाया ऐसा कदम! | sneha ullal breakup with boyfriend Avi Mittal | Patrika News

सलमान खान की एक्ट्रेस को BF दे रहा था धोखा, पता चला तो उठाया ऐसा कदम!

locationमुंबईPublished: Jun 14, 2019 03:07:09 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेत्री इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Sneha ullal

Sneha ullal

सलमान खान के अपोजिट वर्ष 2005 में फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री स्नेहा उलाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, स्नेहा का ब्रेकअप हो गया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उनका ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता खत्म हो गया है। बता दें कि अभिनेत्री पिछले कुछ समय से ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्टिकल आर्ट्स एसोसिएशन के चैयरमैन अवि मित्तल को डेट कर रही थीं।

 

सलमान खान की एक्ट्रेस को BF दे रहा था धोखा, पता चला तो उठाया ऐसा कदम!
बता दें कि स्नेहा को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का हमशक्ल कहा जाता है। उनकी शक्ल ऐश्वर्या से मिलती है। बताया जाता है कि ऐश की हमशक्ल होने की वजह से ही सलमान उन्हें बॉलीवुड में लाए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेहा और अवि का रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। दोनों के इस साल का वेलेंटाइन डे भी साथ मनाया था। बताया जा रहा है कि इस वेलेंटाइन डे के बाद ही दोनों ने मिलना बंद कर दिया था। रिपोर्ट के अनुसार अवि,स्नेहा को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे। वह अपने काम में ज्यादा व्यस्त थे और इसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अवि की लाइफ में स्नेहा के अलावा भी कोई था।

 

सलमान खान की एक्ट्रेस को BF दे रहा था धोखा, पता चला तो उठाया ऐसा कदम!

बता दें कि ये दोनों काफी समय से दोस्त थे। इनकी दोस्ती धीरे—धीरे प्यार में बदल गई। दोनों के परिवारवालों को भी इनके रिलेशनशिप के बारे में पता था। यहां तक की अवि के हर फंक्शन में स्नेहा नजर आती थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो