scriptतो इसलिए दबंग 3 से हुई सोनाक्षी की छुट्टी, सलमान से विवाद की ये है वजह | Sonakshi Sinha keeps mum on falling out with Salman Khan | Patrika News

तो इसलिए दबंग 3 से हुई सोनाक्षी की छुट्टी, सलमान से विवाद की ये है वजह

Published: Aug 04, 2016 11:13:00 am

Submitted by:

सोनाक्षी का इस पर कहना है कि वे इस संबंध में कोई बात नहीं करना चाहतीं। इससे जुड़े सवाल न पूछे जाएं। उन्होंने कहा, आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं लेकिन इस मुद्दे को दूर रखिए।

मुंबई। चर्चा है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के बीच बातचीत बंद है। दबंग 3 से सोनाक्षी को बाहर करने से इस बात को बल मिला है कि सलमान और सोनाक्षी के बीच टेंशन है। जब सोनाक्षी से इसकी वजह पूछी गई तो वे खफा हो गईं।
माना जा रहा है कि जब सोनाक्षी ने प्रोड्यूसर अरबाज खान की फिल्म डोली की डोली में काम करने से मना कर दिया तो यह बात सलमान को अच्छी नहीं लगी। सोनाक्षी बॉलीवुड में कामयाबी के जिस मुकाम तक पहुंची हैं, उसमें सलमान खान का भी योगदान है। 
तुम से बढ़कर दुनिया में न देखा कोई और…,किशोरकुमार जयंती पर टॉक शो

उसके बाद से ही सलमान ने सोनाक्षी से रिश्ता खत्म कर दिया। जब इस बारे में प्रोड्यूसर अरबाज खान से पूछा गया तो उन्होंने इशारों में कह दिया कि सोनाक्षी का इस फिल्म में न दिखना तय है। उन्होंने कहा, ऐसा हो सकता है कि सोनाक्षी दबंग 3 में नजर आएं लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि किसी दूसरी हिरोइन को कास्ट किया जाए।
वहीं सोनाक्षी का इस पर कहना है कि वे इस संबंध में कोई बात नहीं करना चाहतीं। इससे जुड़े सवाल न पूछे जाएं। उन्होंने कहा, आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं लेकिन इस मुद्दे को दूर रखिए। इसके लिए आप फिल्म के प्रोड्यूसर से बात कीजिए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो