scriptसोनाक्षी सिन्हा जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में नहीं गाएंगी गाना, अरमान मलिक और कैलाश खेर को कहा, ‘Just Chill…!’ | Sonakshi Sinha says just chill to Armaan malik as she's not performing in Justin Bieber concert | Patrika News

सोनाक्षी सिन्हा जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में नहीं गाएंगी गाना, अरमान मलिक और कैलाश खेर को कहा, ‘Just Chill…!’

Published: Apr 25, 2017 01:39:00 pm

Submitted by:

guest user

सोनाक्षी के जस्टिन के शो में गाने की बात पर पूरे मामले को बढ़ता देखकर और अपने खिलाफ हो रहे इस विरोध के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा, पहली बात तो मैं बीबर के कॉन्सर्ट में परफॉर्म नहीं कर रही हूं। दूसरी बात मैं एक कलाकार हूं जिसे संगीत से प्यार है और जिसे परफॉर्म करना और गाना पसंद है।

विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के शो में गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चुने जाने की अफवाहों को सोनाक्षी ने नकार दिया है। सोनाक्षी ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है। इसी के साथ जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने की खबर पर सिंगर कैलाश खेर और अरमान मलिक ने उनका विरोध भी किया था जिसका भी सोनाक्षी ने ट्वीट कर के करारा जवाब दिया है साथ ही दोनों को नसीहत भी दी है।
सोनाक्षी के जस्टिन के शो में गाने की बात पर कैलाश खेर ने अपने इस्टांग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई प्रसिद्ध गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हैं।’
कैलाश खेर की इस बात पर गायक अरमान मलिक ने भी सहमति जताते हुए सोनाक्षी के गाने का विरोध करते हुए कहा, मैं ‘कैलाश से सहमत हूं। अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और गायक केवल गायक। अभिनेत्री गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें। यह आपका क्षेत्र नहीं है।’
https://twitter.com/Kailashkher
इस पूरे मामले को बढ़ता देखकर और अपने खिलाफ हो रहे इस विरोध के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा, “जस्ट चिल चिल..जस्ट चिल..।’ पहली बात तो मैं बीबर के कॉन्सर्ट में परफॉर्म नहीं कर रही हूं। यह अनुमान लगाया जा रहा था क्योंकि मुझे उन लोगों ने कॉन्टेक्ट किया और कुछ अखबारों और पोर्टल्स ने इसे चला दिया। हालांकि इस बात के लिए मैं पहले ही कई इंटरव्यू में मना कर चुकी हूं।” “दूसरी बात मैं एक कलाकार हूं जिसे संगीत से प्यार है और जिसे परफॉर्म करना और गाना पसंद है। अगर किसी को इस बात से समस्या है, तो मैं बीबर के ही शब्दों में कहना चाहूंगी,,वह अपने आपको प्यार कर सकते है। ओवर एंड आउट।” 
https://twitter.com/sonakshisinha/status/856620503754129408
सोनाक्षी ने एक और ट्वीट करते हुए अरमान मलिक के विरोध का भी जवाब दिया था। सोनाक्षी ने कहा, “एक कलाकार को हमेशा दूसरे कलाकारों को उनके कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए। किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं होना चाहिए।”
https://twitter.com/sonakshisinha/status/856416337182081024
 

आपको बता दें कि बीबर के शो का आयोजन 10 मई को मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में होगा। इस शो के लिए बीबर के फैंस की दिवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस शो की टिकिट 75 हजार रुपए तक में खरीदने के लिए फैंस पीछे नहीं हट रहे है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो