scriptजस्टिन बीबर के शो को सोनाली बेंद्रे ने बताया ‘वक्त की बर्बादी’, बिपाशा और करण ने भी बीच में छोड़ा शो | Sonali bendre and Bipasha basu said Waste of Time to the Justin bieber concert in Mumbai | Patrika News

जस्टिन बीबर के शो को सोनाली बेंद्रे ने बताया ‘वक्त की बर्बादी’, बिपाशा और करण ने भी बीच में छोड़ा शो

Published: May 12, 2017 12:16:00 pm

Submitted by:

guest user

सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट कर जस्टिन बीबर के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली को इस कॉन्सर्ट में एक पर्सनल टच की कमी भी लगी, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में भी किया। कॉन्सर्ट में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी पहुंचे थे, जो शो शुरु होने के 5 मिनट बाद ही वहां से चले गए।

मुंबई के डी.वाई.पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर का फीवर उनके फैंस के सिर चढ़कर बोला। बीबर के इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इनमें आलिया भट्ट, श्रीदेवी, सोनाली बेंद्रे, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी थे। बीबर को इस कॉन्सर्ट में उन्हें सुनने के लिए उनके 45,000 फैंस स्टेडियम में पहुंचे। इन लोगों में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और राजनेता भी शामिल थे।
बॉलीवुड स्टार्स ने इस कॉन्सर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की। जहां हर कोई बीबर के गानों की तारीफ करते नहीं थक रहा था वहीं कॉन्सर्ट के बाद सोनाली बेंद्रे का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। सोनाली यहां अपने बेटे रणवीक को लेकर पहुंची थी। लेकिन वह इस कॉन्सर्ट से निराश होकर लौटी। उन्होंने ट्वीट कर के अपनी निराशा भी जाहिर की। सोनाली बेंद्रे के इस ट्वीट के पर कन्फ्यूजन भी हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/concert?src=hash
सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट कर जस्टिन बीबर के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली ने कहा, “बीबर के इस शो में वक्त बर्बाद हो गया। इसी के साथ सोनाली को इस कॉन्सर्ट में एक पर्सनल टच की कमी भी लगी, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में भी किया।” उन्होंने शो से पहले अपने ट्वीट में इस कॉन्सर्ट में जाने को ‘मॉम्स ड्यूटी’ मेंशन किया था। सोनाली के इस ट्वीट पर लोगों की मिला-जुला रिएक्शन आ रहा है। जहां एक ओर लोग उनको बीबर को न समझ पाने के लिए निशाना बना रहे हैं, वहीं कुछ का मानना है कि यह वाकई टाइम की बर्बादी थी।
https://twitter.com/WizcraftIndia
https://twitter.com/iamsonalibendre
सोनाली के अलावा इस कॉन्सर्ट में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी पहुंचे थे, जो शो शुरु होने के 5 मिनट बाद ही वहां से चले गए। इसकी वजह शो की खराब मेजबानी बताया जा रहा है। बिपाशा और करण जैसे ही कॉन्सर्ट में पहुंचे, बहुत से लोगों ने उन्हें घेर लिया और बधाई देने लगे। ये दोनों ही यहां बिना किसी सिक्योरिटी के आए थे। जिसकी वजह से वह इतना शोर और भीड़ देखकर डर गए। इसके बाद उन दोनों ने वहां से जाने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने का फैसला लिया।

So what we could not enjoy at the concert… still it’s always fun with you my love. Thank you

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा ने करण के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हम कॉन्सर्ट में इन्जॉय नहीं कर पाए तो क्या हुआ, फिर भी तुम्हारे साथ हमेशा मजा आता है। धन्यवाद।” बिपाशा के इस फैसले पर भी लोगों की मिक्स्ड प्रतिक्रिया आई है। जहां एक तरफ बाकी स्टार्स ने भीड़ को नजरअंदाज करते हुए जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का भरपूर मजा लिया वहीं भीड़ को देखकर बिपाशा औऱ करण ने इसे छोड़ दिया।

All dressed up for nothing Ha ha ha!

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

ट्रेंडिंग वीडियो