script‘कट’ बोलने के बाद भी सोनाली-युवराज के बाथ सीन में हुई ये शर्मिंदगी की बात, डायरेक्टर को कान में जाकर बोलना पड़ा ‘कट’ | Sonali raut and Yuvraaj parashar kept shooting for intimate scene long after director call cut | Patrika News

‘कट’ बोलने के बाद भी सोनाली-युवराज के बाथ सीन में हुई ये शर्मिंदगी की बात, डायरेक्टर को कान में जाकर बोलना पड़ा ‘कट’

locationबीकानेरPublished: May 25, 2017 10:23:00 am

Submitted by:

guest user

सोनाली राउत और अभिनेता युवराज पराशर इन दिनों जीनत अमान की वेब सीरिज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस वेब सीरिज के लिए एक इंटिमेट सीन शूट किया जाना था। जैसे ही शॉवर ऑन हुआ और शूट शुरु किया गया, सोनाली और युवराज एक-दूसरे से ऐसे चिपके कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी अलग नहीं हुए।

‘बिग बॉस’ फेम मॉडल सोनाली राउत और अभिनेता युवराज पराशर इन दिनों जीनत अमान की वेब सीरिज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस वेब सीरिज के लिए एक इंटिमेट सीन शूट किया जाना था, जिसे लेकर दोनों ही कलाकार असहज महसूस कर रहे थे लेकिन डायरेक्टर के समझाने पर और वेब सीरिज की मांग पर दोनों इस सीन को करने के लिए तैयार हो गए। एक बार दोनों ने इस सीन को करना शुरु किया तो वह इसमें इस कदर खो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके।
कई बार ऐसा होता है कि हॉट और बोल्ड सीन करते वक्त एक्टर-एक्टर्स खुद पर काबू नहीं रख पाते और सीन में इस कदर खो जाते है कि उन्हें कुछ होश ही नहीं रहता। कई बार तो उन्हें यह भी नहीं पता चलता कि डायरेक्टर ने कब कट बोल दिया। ऐसा ही कुछ सोनाली और युवराज के साथ भी हुआ। पहले इंटिमेट सीन को करने से झिझक रहे दोनों एक्टर्स सीन में इतना खो गए कि इनका नहाने का एक सीन इतना लंबा चल गया कि उन्हें पता ही नही चला कि डायरेक्टर ने कब कट बोल दिया लेकिन सोनाली और युवराज ने सुना ही नहीं और सीन करते रहे। 
सोनाली और युवराज ने डायरेक्टर की समझाइश के बाद इस सीन को किया लेकिन उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वो एक ही टेक में इस सीन को शूट करें। निर्देशक कपिल शर्मा इस बात को मान गए और कहा कि जब तक वो कट ना बोले शूट को चलने दें। पर जैसे ही शॉवर ऑन हुआ और शूट शुरु किया गया, सोनाली और युवराज एक-दूसरे से ऐसे चिपके कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी अलग नहीं हुए। डायरेक्टर ने भी सीन को चलने दिया क्योंकि उसे वहीं परफेक्स शॉट मिल रहे था जो उन्हें चाहिए थे।
जब निर्देशक का काम पूरा हो गया तब उन्होंने सोनाली और युवराज के कान के पास जाकर धीरे से फिर से कट बोला। जैसे ही सोनाली और युवराज को एहसास हुआ तो उन्हें समझ आ गया कि यहां क्या हुआ और दोनों एकदम से शर्मा गए। इस तरह के डेडीकेशन की लोग कभी तारीफ भी करते हैं लेकिन कई बार इतना ज्यादा डेडीकेशन शर्मिंदगी का कारण बनता है। सोनाली और युवराज दोनों को भी बाद में बहुत शर्मिंदगी हुई हालांकि वो इस बात से खुश थे कि जो शॉट डायरेक्टर को चाहिए था वह उन्हें मिल गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो