Social Media Troll: बिकनी में तस्वीर के लिए ट्रोल हुई 'बेहद' फेम अनेरी वजानी,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
guest user
Publish: Jun, 21 2017 01:00:00 (IST)
Social Media Troll: बिकनी में तस्वीर के लिए ट्रोल हुई 'बेहद' फेम अनेरी वजानी,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अनेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिकनी में नजर आई थी। अनेरी को अपने पतले होने की वजह से ट्रोल होना पड़ा। गौरतलब है कि इन दिनों अनेरी सोनी टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'बेहद' में सांझ के किरदार में नजर आती है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'निशा और उसके कजिन्स' से लोकप्रिय हुई टेलिविजन एक्ट्रेस अनेरी वजानी को हाल ही में अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। सोशल मीडिया पर कौन,कब, कैसे और किसे ट्रोल करने लग जाएं इसका कुछ पता नहीं होता। ऐसा ही कुछ सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'बेहद' की अदाकारा अनेरी वजानी के साथ हुआ। गौरतलब है कि इन दिनों अनेरी सोनी टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'बेहद' में सांझ के किरदार में नजर आती है।



10वीं पास करने पर पहली बार खुद को कहा था 'मुबारकां' : अर्जुन कपूर



हाल ही में अनेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिकनी में नजर आई थी। जैसे ही अनेरी ने फोटो अपलोड की, लोगों नेे उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। अनेरी को अपने पतले होने की वजह से ट्रोल होना पड़ा। ट्रोलर्स ने अनेरी के फोटो में हद से ज्यादा पतले लगने के लिए उन्हें ट्रोल किया। लोगों का उनका ये लुक पसंद नहीं आया और लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। 


When You Own Your Breath NoBody Steals Your Peace! Happy Yoya Day! :) #yoga day!

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on



अनेरी ने यह फोटो योगा डे के मौक पर अपलोड की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,  "जब सांस आपकी अपनी हो तो आपके शरीर की शांति कोई नहीं चुरा सकता। हैप्पी योगा डे।" इसके बाद जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।




लेकिन अनेरी भी चुप रहने वालों में से नहीं थी, उन्होंने खुद को ट्रोल करने वालों को बिल्कुल नहीं बख्शा औऱ उन्हें करारा जवाब दिया। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अनेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की! कुछ लोगों ने इसे पसंद किया और कुछ को ये पसंद नहीं आया। अगर कोई मोटा है तो भी उसे ट्रोल किया जाता है, कोई पतला है तो भी। अगर आपको नहीं पसंद तो इग्नोर कीजिए। ये फोटो मेरे लिए है और मैंने इसे अपने अकाउंट पर पोस्ट किया था। आराम से रहो भगवान ने शक्ल तो अच्छी दी हैं शायद, तो बातें भी अच्छी कर लिया करो!"