scriptसूर्यवंशम के पूरे हुए 18 साल, IPL खत्म होते ही हुआ ट्रेंड, लोगों ने दिए फनी रिएक्शन | Sooryavansham completed 18 Years and become trending on Twitter by funny reaction of public | Patrika News

सूर्यवंशम के पूरे हुए 18 साल, IPL खत्म होते ही हुआ ट्रेंड, लोगों ने दिए फनी रिएक्शन

Published: May 22, 2017 11:05:00 am

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को रिलीज हुए 18 साल पूरे हो गए है। 21 मई 1999 को फिल्म को पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाया गया था। चैनल ने सूर्यवंशम की रिलीज के वक्त इस के प्रसारण के राइट्स 100 साल के लिए खरीद लिए थे। यहीं कारण है कि ये फिल्म बार-बार चैनल द्वारा टीवी पर दिखाई जाती है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ सोशल मीडिया पर जितनी फेमस है, शायद ही कोई और फिल्म होगी। यहीं वजह है कि आईपीएल मैच के खत्म होते ही सूर्यवंशम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को रिलीज हुए 18 साल पूरे हो गए है। 21 मई 1999 को फिल्म को पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाया गया था। बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी है। 
फिल्म भले ही बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही हो लेकिन छोटे पर्दे पर यह सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म को टीवी पर बार-बार दिखाया जाता है। शायद इतनी बार की अब तक टीवी दर्शकों को इस फिल्म का एक-एक डायलॉग भी याद हो गया होगा। लेकिन टीवी पर इस फिल्म को बार-बार दिखाए जाने का एक कारण है, दरअसल चैनल ने सूर्यवंशम की रिलीज के वक्त इस के प्रसारण के राइट्स 100 साल के लिए खरीद लिए थे। यहीं कारण है कि ये फिल्म बार-बार चैनल द्वारा टीवी पर दिखाई जाती है।
https://twitter.com/SrBachchan/status/866006592285626368
खुद अमिताभ भी मानते है कि ‘सूर्यवंशम’ को टीवी पर बहुत बार दिखाया जाता है। इसके 18 साल पूरे होने पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सूर्यवंशम को 18 साल पूरे हो गए। गजब की कहानी है। टीवी पर भी बहुत दिखाई गई। ऐसे कई लोगों से मिला हूं जो इस फिल्म को बहुत पसंद करते है।” इतना ही नहीं, अमिताभ ने यह भी बताया कि “सूर्यवंशम ग्रामीण भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है।” लेकिन अमिताभ के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों के ट्वीट्स की झड़ी लग गई। 
https://twitter.com/hashtag/18YearsOfSooryavansham?src=hash
लोगों ने सोशल मीडिया पर सूर्यवंशम को ट्रॉल करना शुरु कर दिया। लोगों ने सूर्यवंशम के डायलॉग्स, गानों और सभी चीजों को लेकर ट्वीटर पर इसका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया। कुछ लोगों ने तो ये भी ट्वीट किया कि सूर्यवंशम के गाने दिल मेरा तू दीवाना है को राष्ट्रीय लोरी घोषित कर देना चाहिए। तो किसी ने कहा कि या तो बच्चे गब्बर के डर से सोते थे या सूर्यवंशम के गाने दिल मेरा तू दीवाना से। तो किसी ने कहा कि अमिताभ की जहरीली खीर औऱ केवड़े की खूशबू याद आ गई।
https://twitter.com/SrBachchan
https://twitter.com/SrBachchan
https://twitter.com/SrBachchan
https://twitter.com/praveen_bajpai
https://twitter.com/SrBachchan
https://twitter.com/SrBachchan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो